फायर... जिस पर गोली चलाई वह बचा बुआ के घर आए किशोर के आर-पार

Aug 26, 2020 - 03:51
Aug 26, 2020 - 04:15
फायर... जिस पर गोली चलाई वह बचा बुआ के घर आए किशोर के आर-पार

बीकानेर: आपसी रंजिश के कारण जस्सूसर गेट के बाहर बाइक पर सवार दाे बदमाशाें ने एक युवक पर फायरिंग कर दी। युवक ताे बच गया, लेकिन वहां एक दुकान पर बैठे 14 साल के किशाेर के सिर में गाेली लगी जिसकी हालत गंभीर है। जस्सूसर गेट के बाहर निवासी पुखराज कुम्हार मंगलवार काे दाेपहर करीब डेढ़ बजे स्कूटी पर सवार हाेकर अपने घर जा रहा था। इस दाैरान बाइक पर सवार दाे बदमाशाें ने उसका पीछा किया और पिस्टल दिखाकर धमकाया। पुखराज रजनी हाॅस्पिटल के पास स्थित रूपचंद माेहनलाल की दुकान पहुंचा ताे दाेनाें बाइक सवार उसके नजदीक आ गए।

एयरपोर्ट अथॉरिटी के लिए निजीकरण घाटे का सौदा, हर माह 8 से 10 करोड़ रुपए का नुकसान (यह भी पढ़ें)

पुखराज स्कूटी खड़ी कर अपनी जान बचाने के लिए वहां ऑटाे रिपेयरिंग की दुकान की तरफ भागा। इस दाैरान बाइक के पीछे बैठे बदमाश ने फायरिंग कर दी। पुखराज ताे दुकान में घुस गया, लेकिन वहां बैठे काेलायत निवासी 14 वर्षीय पंकज आचार्य की आंख के पास गाेली लगी जाे आरपार हाे गई। वारदात के बाद हमलावर माैके से फरार हाे गए।

राजस्थान के सियासी संकट को सुलझाने के लिए 3 सदस्यीय कमेटी ने किया मंथन, दिल्ली स्थित कांग्रेस वार रूम में पहली बैठक हुई (यह भी पढ़ें)

पंकज काे पीबीएम अस्पताल ले जाया गया जहां देर रात तक उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। पुखराज की ओर से नयाशहर थाना पुलिस काे दी गई रिपाेर्ट में बताया गया है कि दाे सालाें से बालकिशन भाट उर्फ बाला भाट से उसकी रंजिश चल रही है।

सफाई पर हर माह 2.30 लाख रुपए खर्च, फिर भी आरबीएम से फैल रहा कोरोना (यह भी पढ़ें)

मंगलवार काे वह बिजली का बिल भरवाने राेशनीघर गया और वहां से वापस लाैट रहा था। इस दाैरान बाला और उसके साथी ने पीछा किया और जान से मारने के लिए फायरिंग कर दी। एसआई पिंकी गंगवाल ने बताया कि जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हमलावराें की तलाश की जा रही है।