भभूतिपुरा में 50 बीघा में खड़ी सरसों पर चलाई जेसीबी, 15 हजार रुपए इनाम घोषित; एसपी बोले- जगन से जुड़ा हर नेटवर्क करेंगे ध्वस्त

Jan 27, 2022 - 09:53
भभूतिपुरा में 50 बीघा में खड़ी सरसों पर चलाई जेसीबी, 15 हजार रुपए इनाम घोषित; एसपी बोले- जगन से जुड़ा हर नेटवर्क करेंगे ध्वस्त

बाड़ी उपखंड के सदर थाना क्षेत्र के गांव में स्थित भभूति पूरा गांव के पास करीब 50 बीघा जंगलात विभाग और शिवायचक भूमि पर उग रही सरसों की फसल को आज पुलिस और प्रशासन की टीम ने जेसीबी से नष्ट किया। प्रशासन का दावा है कि उक्त भूमि पर बदमाश जगन गुर्जर ने कब्जा कर रखा था। जिस पर सरसों की फसल की जा रही थी। भूमि पर हो रही कच्ची चारदीवारी को भी नष्ट किया है।

धौलपुर एसपी शिवराज मीणा के अनुसार उक्त भूमि पर सरसों की फसल थी जो करीब 50 बीघा बताई गई है। इस पूरी जगह पर जगन और उसके लोगों ने कब्जा कर रखा था। एसपी ने कहा कि जगन से जुड़े हर नेटवर्क को ध्वस्त किया जाएगा। जगन की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम का भी गठन किया है, जो लगातार कार्यवाही कर रही है। जगन गुर्जर पर जिले से 5000 और रेंज से 10000 कुल मिलाकर 15000 रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

जगन ने फिर से जारी किया था वीडियो

बदमाश जगन गुर्जर द्वारा बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार की देर रात्रि को बदमाश जगन गुर्जर द्वारा एक ओर वीडियो वायरल किया था। इसमें विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को फिर से धमकी दी है, जिसमें उसने कहा कि यदि प्रशासन, पुलिस को दूर कर दिया जाए तो वह विधायक के घर पर आकर हमला करेगा। उसने मुख्यमंत्री से सीबीआई जांच कराने,उसके खिलाफ झूठे मुकदमों में रासुका की कार्रवाई करने जैसी मामलों पर टिप्पणी की है।

वीडियो वायरल करने से कुछ नहीं होता

जिसको लेकर बाड़ी विधायक मलिंगा ने जवाब देते हुए कहा कि उनके घर पर कोई सुरक्षा नहीं रहती, उन्होंने प्रशासन द्वारा दी गई अतिरिक्त सुरक्षा लेने से ही इंकार कर दिया था, लेकिन एक बार आकर दिखाए तो सही, मांद में छिपकर वीडियो वायरल करने से कुछ नहीं होता। पुलिस प्रशासन अपना काम कर रहा है। जल्द ही परिणाम आयेगा। उन्होंने कहा कि वे किसी भी समाज या जाति के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करेंगे सभी उनके साथ हैं। बदमाश की कोई जाति नहीं होती। जगन में इतना दम नहीं है कि वह बाड़ी आकर भी दिखाए। बाड़ी के बाजार में यदि कोई बदमाशी करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा।