सोते समय चौकीदार की हत्या साले की जगह बहनोई को ड्यूटी पर भेजा

Feb 16, 2023 - 10:08
 0  3833
सोते समय चौकीदार की हत्या साले की जगह बहनोई को ड्यूटी पर भेजा
सीसीटीवी में कैद वारदात, जिसमें अज्ञात आरोपी चौकीदार पर वार कर रहा है।

अहमदाबाद के वस्त्रापुर तालाब में रिटर्निंग दीवाल का 10 दिनों से काम चल रहा था। बीती रात एक श्रमिक काम खत्म कर चारपाई लेटा हुआ था। इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने आकर फावड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी। मृतक श्रमिक दाहोद से यहां मजदूरी काम करने के लिए आया था। मृतक का साला यह काम करने वाला था, लेकिन उसे गांव जाना जरूरी था। इसलिए उसने बहनोई को अपने काम के लिए भेज दिया था।

दिन में मजदूरी और रात में चौकीदारी करता था
जानकारी के अनुसार एएमसी के ठेकेदार पर प्राइड इन्फ्रास्ट्रक्चर द्वारा वस्त्रापुर तालाब पर रिटर्निंग दीवाल के लिए काम चल रहा है। यह काम शुरू हुआ तब विकास नामक श्रमिक को मजदूरी के लिए रखा गया था। लेकिन विकास के अचानक गांव चले जाने के बाद उसकी जगह उसने अपने बहनोई लालभाई संगाडा को रखा था। लालभाई 10 दिनों से मजदूरी काम और रात को चौकीदार का काम करता था।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
वारदात वाली जगह से मिले सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि बीती रात 8 बजे दिनदहाड़े अज्ञात व्यक्ति ने फावड़े से हमला कर लालभाई की हत्या कर दी और फरार हो गया। मूल दाहोद के वतनी लालभाई ने इससे पहले अनेक साइट पर काम किया था। वस्त्रापुर में साले की जगह पर वह कामगार के रूप में 10 दिनों से काम कर रहा था। दिनदहाड़े हत्या किए जाने की घटना के बाद तालाब के पास काम कर रहे लोगों में दौड़भाग मच गई। घटना के बाद पुलिस को सूचित करने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगे की जांच शुरू कर दी है।