Badshah Post: 'बादशाह' ने कर दिया ऐसा पोस्ट, फैंस हो रहे परेशान; क्या सुनने को नहीं मिलेंगे रैपर के गाने?

Rapper Badshah Post: मनोरंजन जगत में ऐसे कई कलाकार हैं, जो अपने हुनर से लोगों का दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही एक नाम है 'बादशाह'. लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा पोस्ट किया कि फैंस घबरा गए.

Sep 19, 2022 - 09:51
Badshah Post: 'बादशाह' ने कर दिया ऐसा पोस्ट, फैंस हो रहे परेशान; क्या सुनने को नहीं मिलेंगे रैपर के गाने?

नवरात्रि के पावन उत्सव पर Jaimamart लाया है धमाकेदार ऑफर In Alwar City Shop Now https://jaimamart.com

Rapper Badshah Social Media Post: देश में अगर सबसे मशहूर रैपर का नाम लिया जाए तो बादशाह की गिनती टॉप रैपर्स में की जाती है. इंडियन पॉप स्टार बादशाह (Badshah) अपने शानदार सॉन्ग के लिए जानते हैं. उन्होंने कई हिट सॉन्ग बनाए हैं. देशभर में ही नहीं विदेशों में भी बादशाह की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. नाइट पार्टी यो फिर शादी बिना बादशाह के गाने अधूरी रहती हैं. बादशाह के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल सोशल मीडिया पर सिंगर ने एक ऐसा पोस्ट किया है जिसकी वजह से फैंस के बीच चिंता काफी बढ़ती नजर आ रही है. 

बादशाह का पोस्ट

बादशाह जल्द ही म्यूजिक से ब्रेक से सकते हैं. दरअसल सिंगर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट के अनुसार वह जल्द ही म्यूजिंक से ब्रेक लेंगे. बता दें कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- टेकिंग ए ब्रेक. उनके इस पोस्ट की काफी चर्चा हो रही है. 

Badshah

लोग हो रहे कन्फ्यूज

बादशाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और सॉन्ग के बारे में फैंस के साथ न्यूज शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने ब्रेक लेने की बात कही है. यह तो बादशाह ही जानते होंगे की उन्होंने ये ब्रेक सोशल मीडिया से लिया है या फिर म्यूजिक से 

फैंस हुए परेशान

36 साल के बादशाह का अचानक म्यूजिक इंडस्ट्री से गायब होना फैंस के लिए बुरी खबर है. ऐसे में फैंस का घबराना तो लाजिमी है. अपने म्यूजिक से लाखों लोगों को दीवाना बनाने वाले बादशाह ब्रेक ले रहे हैं किस चीज से इस बारे में खुलकर नहीं बताया है.