IOCL Recruitment 2022: इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन में निकली नौकरी, 100000 रुपये महीना मिलेगी सैलरी

IOCL Sarkari Naukri: सिलेक्शन प्रोसेस की बात करें तो कैंडिडेट्स का सिलेक्शन लिखित परीक्षा और स्किल, प्रोफिशिएंसी और फिजिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा

Sep 24, 2022 - 12:53
IOCL Recruitment 2022: इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन में निकली नौकरी, 100000 रुपये महीना मिलेगी सैलरी

नवरात्रि के पावन उत्सव पर Jaimamart लाया है धमाकेदार ऑफर In Alwar City Shop Now https://jaimamart.com

Indian Oil Corporation Limited Recruitment: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने इंजीनियरिंग असिस्टेंट (EA) और टेक्निकल अटेंडेंट (TA) के पद के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. पाइपलाइन डिवीजन के तहत देश भर में खाली पद उपलब्ध हैं. उम्मीदवार अपना आवेदन आधिकारिक वेबसाइट पर 10 अक्टूबर 2022 तक plapps.indianoil.in पर जमा कर सकते हैं. आईओसीएल वैकेंसी 2022 पर ज्यादा डिटेल जैसे योग्यता, वेतन, वैकेंसी ब्रेक-अप और अन्य डिटेल यहां दिए गए हैं.

आयु सीमा की बात करें तो इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स की आयु कम से कम 18 साल होनी चाहिए वहीं अधिकतम आयु सीमा 26 साल रखी गई है. सैलरी की बात करें तो EA के पदों पर सिलेक्ट होने वालों को 25000 रुपये से लेकर 105000 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी. वहीं TA के पदों पर सिलेक्ट होने वालों को 23000 रुपये से लेकर 78000 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी. आवेदन फीस की बात करें तो जनरल, ओबीसी और ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 100 रुपये की आवेदन फीस देनी होगी. वहीं SC/ ST/ PwBD कैटेगरी के कैंडिडेट्स को कोई आवेदन फीस नहीं देनी है. 

सिलेक्शन प्रोसेस की बात करें तो कैंडिडेट्स का सिलेक्शन लिखित परीक्षा और स्किल, प्रोफिशिएंसी और फिजिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. जो कैंडिडेट्स इन पदों पर नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह आधिकारिक वेबसाइट https://plapps.indianoil.in पर जाकर कर सकते हैं. नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये https://iocl.com/admin/img/UploadedFiles/LatestJobOpening/Files/7a171190... है.

Educational Qualification
Engineering Assistant (Mechanical) Grade-IV - कैंडिडेट किसी सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से मैकेनिकल इंजीनियरिंग या ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग में तीन साल का फुल टाइम डिप्लोमा (या न्यूनतम एक साल की अवधि के आईटीआई के बाद लेटरल एंट्री के माध्यम से दो साल)

इंजीनियरिंग असिस्टेंट (इलेक्ट्रिकल) ग्रेड- IV - कैंडिडेट किसी सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग या इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में तीन साल का फुल टाइम डिप्लोमा (या न्यूनतम एक साल की अवधि के आईटीआई के बाद लेटरल एंट्री के माध्यम से दो साल)