राम मिलाई जोड़ी: मुंबई में Shahid Kapoor फरमा रहे थे इश्क, उधर मीलों दूर दिल्ली में थी उनकी दुल्हनिया; ऐसे बनी ये जोड़ी

Shahid Kapoor and Mira Rajput: कहते हैं जोड़ियां आसमान में रची जाती हैं और यहां तो सिर्फ उनके मिलाने का काम होता है. कोई मीलों दूर भले ही हो लेकिन किस्मत में हो वहां तक हम पहुंच ही जाते हैं. ऐसी ही एक राम मिलाई जोड़ी है शाहिद कपूर और मीरा राजपूत.

Oct 11, 2022 - 10:50
राम मिलाई जोड़ी: मुंबई में Shahid Kapoor फरमा रहे थे इश्क, उधर मीलों दूर दिल्ली में थी उनकी दुल्हनिया; ऐसे बनी ये जोड़ी

It’s Diwali and it’s sale time Celebrate safe Diwali and shop with us Enjoy amazing discounts in our stores in this Diwali Hurry up! 

दिवाली है और बिक्री का समय है सुरक्षित दिवाली मनाएं और हमारे साथ खरीदारी करें इस दिवाली में हमारे स्टोर में amazing discounts का आनंद लें जल्दी करें!  https://jaimamart.com

Shahid Kapoor and Mira Rajput Wedding: शाहिद कपूर बॉलीवुड एक्टर हैं और मीरा राजपूत दिल्ली की कुड़ी. इन दोनों का मेल किसी सपन से कम नहीं लेकिन इनकी किस्मत में मिलना लिखा और दोनों मिलकर ही रहे. इधर शाहिद भले ही बी टाउन गर्ल्स के साथ प्यार की पींगे बढ़ा रहे थे लेकिन कोई मीलों दूर उनके लिए बन चुका था. भले ही दोनों के बीच उम्र के फासले से लेकर अलग तरह के लाइफस्टाल जैसी कई बातें थीं जो दोनों के रिश्ते पर भारी हो सकती थी. लेकिन फिर भी जो हाथों में लकीरों में था वो होकर रहा. 

अमृता से लेकर करीना तक के साथ जुड़ा नाम
कहा जाता है कि शाहिद कपूर का नाम 9 एक्ट्रेस के साथ जुड़ा. इनमें उनकी पहली हीरोइन अमृता राव से लेकर करीना कपूर तक का नाम शामिल है. इनमें सबसे ज्यादा वो करीना के साथ सीरियस थे. इस रिश्ते को शाहिद और बेबो दोनों ने कभी नहीं छिपाया और खुलकर एक दूसरे के साथ नजर आते थे. खबरें थीं कि दोनों शादी भी कर लेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद भी शाहिद का नाम कभी विद्या बालन तो कभी प्रियंका संग जुड़ता रहा लेकिन मीलों दूर शाहिद के लिए कोई इंतजार कर रहा था और वो थीं मीरा राजपूत

ऐसे बनी ये राम मिलाई जोड़ी
एक वक्त आया जब शाहिद फिल्मों पर ही ज्यादा फोकस करने लगे उसी वक्त उनका परिवार दिल्ली में राधा स्वामी सत्संग में आया था जहां उनकी मुलाकात किसी ने मीरा के परिवार से कराई जो खुद इस सत्संग के अनुयायी थे. बात आगे बढ़ी और शाहिद भी मीरा से मिलने और अरेंज मैरिज के लिए तैयार हो गए. आखिरकार दोनों मिले लेकिन उस वक्त मीरा शाहिद की स्टारडम से ज्यादा इम्प्रेस नहीं दिखीं और इसी वजह से शाहिद को मीरा भा गईं. शादी तय हो गई और दोनों ने 2015 में सात फेरे लिए. खास बात ये थी कि मीरा शाहिद से 12 साल छोटी थीं. उस वक्त मीरा की उम्र 22 साल ही थी जबकि शाहिद 34 साल के थे.