4 साल की उम्र से जिसने पाला, बड़े होकर लड़की ने उसी से की शादी, बोली - 'बिना शर्त है तुमसे प्यार'

The girl grew up and married the person who raised her from the age of 4, said - 'I love you unconditionally'

Jan 8, 2024 - 10:44
Jan 13, 2024 - 17:32
4 साल की उम्र से जिसने पाला, बड़े होकर लड़की ने उसी से की शादी, बोली - 'बिना शर्त है तुमसे प्यार'

आपने कई ऐसे रिश्तों के बारे में सुना होगा, जिसमें पार्टनर्स के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा होता है. कोई खुद से 10 साल तो कोई 15-20 साल बड़े शख्स से शादी कर लेता है. ऐसी घटनाएं अब आम भी हो चुकी हैं लेकिन हाल ही में एक महिला ने जब बताया कि उसने खुद से 15 साल बड़े शख्स से शादी रचाई है, तो हंगामा मच गया. वजह ये थी कि उसने जिससे शादी रचाई, उसने अपनी आंखों के सामने उसे बढ़ते हुए देखा है. है ना ये अजीब बात.

आमतौर पर धारणा ये होती है कि बच्चे जिसकी गोद में खेले होते हैं, वो उनके लिए हमेशा ही एक फादर या मदर फिगर की तरह होता है. हालांकि आज कहानी बताते हैं एक अलग ही लड़की की, जिसने बड़े होकर उसी आदमी से शादी कर ली, जिसकी गोद में वो 4 साल की उम्र से पली-बढ़ी है. उसने खुद ही सोशल मीडिया पर ये कहानी बताई है, जिसे सुनकर लोग दंग हैं. उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा रिश्ता भी हो सकता है.

जिसने बचपन से पाला, उसी को बनाया पति
न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक समांथा गिज़ल नाम की 29 साल की महिला ने 44 साल के एक शख्स से शादी कर ली. उसने सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड ‘When We Were Young’ के तहत अपने पार्टनर के साथ नई और पुरानी तस्वीर शेयर की को लोग दंग रह गए. पुरानी फोटो में समांथा 4 साल की और उनके पति 19 साल के हैं. वे उनकी गोदी में खेल रही हैं. समांथा ने आगे लिखा – ‘तुम सबसे अच्छे बेबी सिटर थे. मुझे खुशी है कि हम उम्र को पीछे छोड़कर अपने जीवन में एक नए चैप्टर को शुरू कर सकते हैं. आप मुझे खुश करते हैं, हंसाते हैं और मैं आपने बिना शर्त प्यार करने लगी हूं.

लोगों ने बताया इसे पागलपन
समांथा की पोस्ट आने के बाद लोग हैरान थे. लोगों ने उसे विक्टिम तक करार दे डाला और कहा कि – तुम्हारे पति ने तुम्हें बढ़ते हुए देखा और 18 साल के होने का इंतज़ार किया ताकि तुमसे शादी कर सके. कुछ लोगों ने इसे पागलपन और बेवकूफी भी बताया. हालांकि समांथा ने लोगों को सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए कहा कि वो कोई पीड़ित नहीं हैं. उन्होंने ही अपने बेबीसिटर को प्रपोज़ किया था. उन्होंने ये भी साफ किया कि लोग उनसे कितनी नफरत करते हैं उससे फर्क नहीं पड़ता. वो अपने पति को किसी भी हाल में नहीं छोड़ेंगी. ये मामला सभी को हैरान कर रहा है.