Viral Love Story: 50 साल की मालकिन का 20 साल के नौकर पर आया दिल, दोनों ने कर ली शादी और फिर..

Pakistan Love Story: पाकिस्तान की प्रेम कहानियां बेहद दिलचस्प होती हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों पाकिस्तान से कई ऐसी कहानियां सामने आ रही हैं. इसी में यह भी एक है जिन्होंने समाज की परवाह किए बगैर खुलकर इजहार किया.

Oct 8, 2022 - 11:38
Viral Love Story: 50 साल की मालकिन का 20 साल के नौकर पर आया दिल, दोनों ने कर ली शादी और फिर..

It’s Diwali and it’s sale time Celebrate safe Diwali and shop with us Enjoy amazing discounts in our stores in this Diwali Hurry up! 

दिवाली है और बिक्री का समय है सुरक्षित दिवाली मनाएं और हमारे साथ खरीदारी करें इस दिवाली में हमारे स्टोर में amazing discounts का आनंद लें जल्दी करें!  https://jaimamart.com

Viral Story Of Love From Pakistan: वैसे तो प्रेम कहानियां हमेशा से खूबसूरत होती हैं. लेकिन जब बात अपने प्रेम के इजहार की आती है जिसमें समाज की परवाह ना करना पड़े तो यह बेहद खास हो जाता है. इसी कड़ी में सीमा पार पाकिस्तान से एक और ऐसी ही कहानी सामने आई है जिसमें पचास साल की एक महिला ने समाज के तानों को धता बताते हुए अपने ही बीस साल के नौकर से प्रेम कर लिया और फिर उससे निकाह कर लिया.

शाजिया पचास की, फारूख बीस के
दरअसल, यह मामला पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में स्थित सरगोधा शहर का है. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां के एक यूट्यूबर ने इन दिनों की प्रेम कहानी को लोगों के सामने रखा है. इनका नाम शाजिया है जो पचास बरस की हैं और दूसरे का नाम फारूख है जो बीस बरस के हैं. यह सब तब शुरू हुआ था जब फारूक शाजिया के यहां नौकर बनकर आया हुआ था. वहीं से दोनों का इश्क परवान चढ़ा. 

शाजिया ने खुद फारुख को प्रपोज किया
पाकिस्तानी यूट्यूबर सैयद बासित अली से बातचीत में दोनों ने बताया कि शाजिया अकेले ही रहती थीं. इस कारण उन्‍होंने फारुख को घर में नौकर रखा. उन्होंने बताया कि फारुख मेरा बहुत ख्‍याल रखते थे और यही बात मुझे अच्छी लग गई और इनसे इश्क हो गया. फिर कुछ दिन में ही शाजिया ने खुद फारुख को प्रपोज किया था. फारुख के भी आगे पीछे कोई नहीं था इसलिए उन्होंने हां कर दी. 

दोनों ने निकाह कर लिया..
फारुख का कहना है कि शाजिया के घर में उन्‍हें घर का ही सदस्‍य माना जाता था. पहले दिन जब उन्‍होंने भिंडी की सब्जी बनाकर खिलाई थी तो जमकर तारीफ की गई थी. फारुख ने कहा कि भले ही प्रपोज इन्‍होंने किया हो, लेकिन वह भी शाजिया को मन ही मन चाहते थे. फ़िलहाल अब दोनों ने निकाह भी कर लिया और दोनों के इश्क के चर्चे आम हैं. दोनों ने निकाह कर लिया और फिर दोनों साथ रहने लगे. https://buildeasy24.com