Viral News: सब्जी पर यूरिन कर बेच रहा था शख्स, इस गलती से खुल गई पोल

Bareilly Latest News: सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी सब्जी विक्रेता ने अपने कान पकड़कर माफी मांगी. लोगों ने आरोपी का वीडियो बना लिया था.

Viral News: सब्जी पर यूरिन कर बेच रहा था शख्स, इस गलती से खुल गई पोल

नवरात्रि के पावन उत्सव पर Jaimamart लाया है धमाकेदार ऑफर In Alwar City Shop Now https://jaimamart.com

UP News: उत्तर प्रदेश (UP) के बरेली (Bareilly) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां लोगों ने एक ऐसे सब्जी विक्रेता को पकड़ लिया जो सब्जी पर यूरिन करके बेच रहा था. लोगों ने शख्स का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखते ही लोगों ने शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद जब लोगों ने शख्स से पूछा तो उसने पहले तो बहाना बनाया, लेकिन बाद में अपनी गलती स्वीकार कर ली. पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया.

पुलिस ने आरोपी सब्जी विक्रेता के खिलाफ दर्ज किया केस

बता दें कि ये घटना बरेली के जनकपुरी इलाके की है. आरोपी सब्जी विक्रेता की पहचान शरीफ के रूप में हुई है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया. फिलहाल अब पुलिस आरोपी शरीफ को पकड़ चुकी है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 153A, 295, 269 और 270 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. प्रेम नगर पुलिस स्टेशन में आरोपी शरीफ के खिलाफ केस दर्ज हुआ है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

गौरतलब है कि बरेली में सब्जी विक्रेता शरीफ के सब्जी पर यूरिन करने की घटना को लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर तुरंत ही सक्रियता दिखाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कुमार गुप्ता ने थाना प्रेम नगर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके थाने ले गई.

आरोपी ने कान पकड़कर मांगी माफी

इस दौरान हिंदू जागरण मंच के तमाम कार्यकर्ता थाने के पास इकट्ठा हो गए. फिर घटना की गंभीरता को समझते हुए आरोपी से पूरी जानकारी ली गई. आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया. इतना ही नहीं आरोपी सब्जी विक्रेता ने कैमरे पर कान पकड़कर माफी भी मांगी. वहीं, हिंदू जागरण मंच ने आरोप लगाया है कि ये सोची-समझी साजिश भी समाज में घृणा का भाव जगाने के लिए हो सकती है. पुलिस को तत्काल में ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करके इनके साथ देने वाले लोगों को भी चिन्हित करना चाहिए.

गौरतलब है कि ऐसा ही एक मामला कुछ महीने पहले मेरठ से सामने आया था. जहां एक शख्स को रोटी बनाते वक्त उसपर थूकते हुए पकड़ा गया था. शख्स के थूकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जिसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की गई थी.