मौका छूट न जाए! TATA Motors की इन SUV कारों पर इस महीने मिल रहा बंपर डिस्काउंट

tata-discount-offer-may-2023-bumper-discount-on-these-suvs-of-tata-motors

May 7, 2023 - 11:37
मौका छूट न जाए! TATA Motors की इन SUV कारों पर इस महीने मिल रहा बंपर डिस्काउंट
tata-discount-offer-may-2023-bumper-discount-on-these-suvs-of-tata-motors

नई अपडेटेड हैरियर और सफारी को लुक और डिजाइन के मामले में फ्रेश डिजाइन मिल सकता है। हो सकता है कि कंपनी इन गाड़ियों के इंजन को भी अपग्रेड करें। वहीं अन्य एडवांस फीचर्स को भी इसमें जोड़ने की बातें सामने आ रही हैं।

TATA Motors की गाड़ियों को देश में काफी प्यार मिलता है। टाटा मोटर्स इस महीने अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। अगर आप भी नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतरीन मौका हो सकता है। आइये जानते हैं टाटा की गाड़ियों पर मई महीने में कितनी का डिस्काउंट मिल रहा है। www.cardham.com

Tata Motors कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों Nexon और Punch पर कोई बेनेफिट और डिस्काउंट नहीं दे रही है। इसके बजाय, टाटा सफारी और हैरियर की खरीद पर इस महीने तगड़ी छूट मिल रही है। टाटा की प्रमुख एसयूवी 35 हजार रुपये तक का भारी छूट मिल रही है, जिसमें 25 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस और 10 हजार रुपये कॉर्पोर्ट डिस्काउंट शामिल है।

टिगोर और टियागो पर भी डिस्काउंट

मई 2023 की छूट में Tata Motors की दो पॉपुलर कार टाटा टिगोर और टाटा टियागो भी शामिल हैं, जहां टियागो की खरीद पर 30 हजार रुपये वहीं टिगोर की खरीद पर 30 हजार रुपये डिस्काउंट शामिल है।

अपडेट वर्जन में लॉन्च होने वाली हैं ये एसयूवी

टाटा हैरियर और सफारी को जल्द ही बड़ा अपडेट मिलने वाला है। कंपनी इस गाड़ी को दिवाली के आस पास लॉन्च करने वाली है। नई अपडेटेड हैरियर और सफारी को लुक और डिजाइन के मामले में फ्रेश डिजाइन मिल सकता है। हो सकता है कि कंपनी इन गाड़ियों के इंजन को भी अपग्रेड करें। वहीं अन्य एडवांस फीचर्स को भी इसमें जोड़ने की बातें सामने आ रही हैं।

टाटा सफारी और हैरियर का अपना एक अलग मार्केट है ही, लेकिन अपडेट वर्जन में लॉन्च होने के बाद इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक बार फिर से एसयूवी मार्केट का तापमान बढ़ जाएगा।