Relationship Tips: कैसे पता करें कि पार्टनर आपको लेकर सीरियस है या नहीं? इस तरह सामने आएगा सच

Time Pass Partnerअगर आपका पार्टनर प्यार और रिश्ते को लेकर सीरियस नहीं तो इसका मतलब ये है कि वो इंसान महज टाइमपास कर रहा है, लेकिन कुछ बातों पर ध्यान देकर आप पता कर सकते हैं कि उसका इरादा क्या है.

Oct 1, 2022 - 11:07
Relationship Tips: कैसे पता करें कि पार्टनर आपको लेकर सीरियस है या नहीं? इस तरह सामने आएगा सच

नवरात्रि और दशहरा के पावन उत्सव पर Jaimamart लाया है धमाकेदार ऑफर In Alwar City Shop Now https://jaimamart.com

Serious Relationship: प्यार एक बेहतरीन अहसास है, इसलिए लोग एक उम्र में पहुंचने के बाद अपने लव पार्टनर की तलाश करते हैं और रिलेशनशिप को काफी सीरियरली हैंडल करते हैं. लेकिन हर इंसान के लिए मोहब्बत की इतनी अहमियत नहीं होती क्योंकि प्यार उनके लिए एक टाइमपास की तरह होता है. इसलिए अगर आपके लिए लव की इम्पॉर्टेंस है तो ये भी जरूर पता करें कि कहीं आपका पार्टनर आपके साथ खेल तो नहीं कर रहा. आइए जानते हैं कि आप कैसे पता कर सकते हैं कि लव पार्टनर आपको लेकर सीरीयस है या नहीं.

हमेशा कहे दिल की बात
अगर आपका पार्टनर आपको लेकर जरा सा भी सीरियर है तो वो हमेशा प्यार का इजहार और दिल की बात कहने से नहीं हिचकिचाएगा. यदि उसे बोलकर एक्सप्रेस करना नहीं आता है, सीरियसनेस उसके बिहेवियर में झलक जाएगी, वो आपकी ज्यादा से ज्यादा केयर करेगा/करेगी. इस तरह आप आसानी से समझ पाएंगे कि उनके लिए प्यार की क्या अहमियत है.

फैमिली से करवाए मुलाकात
जो इंसान अपने प्यार को लेकर सीरीयस होता है तो उससे जिंदगीभर के लिए रिश्ता बनाने की कोशिश करता है, हर किसी के लिए उसकी फैमिली इम्पॉर्टेंट होती है. अगर आपका पार्टनर कमिटेक है तो वो जरूर आपको अपने माता-पिता, भाई-बहन या परिवार के अन्य सदस्यों से जरूर मिलाएगा. जिससे फैमिली का अप्रूवल भी मिल सके. वो इंसान कोशिश करेगा कि फैमिली आपके साथ जितनी जल्दी घुल मिल जाए उतना ही अच्छा है. ऐसा करने से उसकी सीरियसनेस झलकती है.

दुनिया से नहीं छिपाए रिश्ता
अगर आपका पार्टनर आपके साथ टाइमपास नहीं कर रहा है तो वो अपने रिश्तों को किसी से छिपाने की कोशिश नहीं करेगा/करेगी. जब कोई अपने रिलेशनशिप को सीक्रिट रखना चाहता है तो इसका मतलब ये है कि वो बाद में इसे तोड़ भी सकता है. वहीं सीरियर इंसान आपको अपने दोस्तों से जरूर इंट्रोड्यूस करता है. साथ ही सोशल मीडिया में साथ वाली फोटो भी शेयर करेगा. दुनिया को इस बारे में बताने का मतलब है कि उसकी सोच इस रिश्ते को कहीं आगे ले जाने की है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें. NEWS LIGHT इसकी पुष्टि नहीं करता है.)