Malaika Arora Video: ढलने का नाम नहीं ले रही है मलाइका की उम्र! धागे से भी पतली ढोरी से बांधा ब्लाउज और बलखाते हुए करने लगीं छैयां-छैयां

Malaika Arora Dance Video: मलाइका अरोड़ा की कुछ शानदार तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है.इस दौरान मलाइका अरोड़ा बैकलेस लहंगा चोली में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं.

Oct 1, 2022 - 13:16
Malaika Arora Video: ढलने का नाम नहीं ले रही है मलाइका की उम्र! धागे से भी पतली ढोरी से बांधा ब्लाउज और बलखाते हुए करने लगीं छैयां-छैयां

नवरात्रि और दशहरा के पावन उत्सव पर Jaimamart लाया है धमाकेदार ऑफर In Alwar City Shop Now https://jaimamart.com

Malaika Arora Fashion Show: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. अब मलाइका हाल ही में एक फैशन शो में शिरकत करने के लिए पहुंचीं. यहां रैंप से उनकी कुछ शानदार तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है.इस दौरान मलाइका अरोड़ा बैकलेस लहंगा चोली में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. 

मलाइका अरोड़ा की रैंप वॉक 

मलाइका अरोड़ा ने रैम्प पर अपना जादू बिखेरा. मलाइका जब रैम्प पर पहुंचीं तो उन्होंने म्यूजिक बीट्स पर थिरकना शुरू कर दिया. बस, फिर क्या था उन्हें देख साथी मॉडल्स ने भी थिरकना शुरू कर दिया. म​लाइका के इस अंदाज को देख दर्शक भी झूम उठे. बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने फैशन डिजाइनर गोपी वैद्य की शो स्टॉपर थीं.

एक्ट्रेस का हसीन लुक 

म​लाइका अरोड़ा का रैम्प पर यह डांसिंग वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, वैसे ही वायरल हो गया. उम्र के इस दौर में भी मलाइका का खूबसूरत अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है. मलाइका येलो कलर के वर्क वाले लहंगे में नजर आ रही हैं. जिसके साथ उन्होंने खूबसूरत मैचिंग ब्लाउज कैरी किया हुआ है. साथ ही उन्होंने बन बनाकर गजरा लगाया हुआ है, जो उनके लुक और बढ़ा रहा है. मलाइका ने बिना नेकपीस और ईयरिंग्स पहने सिर्फ हाथ में मैचिंग चूड़ियां पहनी हैं और मांग टीका लगाया हुआ है. वीडियो में मलाइका की रैम्प पर मस्ती बता रही है कि वे रैम्प वॉक और आउटफिट को ​कितना एंजॉय कर रही हैं.

खूब वायरल रहती हैं तस्वीरें और वीडियो 

मलाइकाअपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं. खान पान का ध्यान रखने के साथ वे नियमित तौर पर जिम जाती हैं. जिम के बाहर अक्सर पैपराजी उनके फोटोज के लिए रहते हैं. उनके जिम लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसके अलावा बीते दिनों उनके हाथ में रिंग नजर आई थी. इसके बाद से कयास लगाए जाने लगे थे कि उन्होंने अर्जुन कपूर से सगाई कर ली है.