Sarkari Naukri: इस सरकारी नौकरी के लिए दोबारा जारी हुआ रिजल्ट, इन्हें मिल गई जॉब

UPSC Revised Final Result: अपना रिजल्ट चेक करने के लिए कैंडिडेट्स को संघ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट - upsc.gov.in पर जाना होगा.

Sep 7, 2022 - 10:28
Sarkari Naukri: इस सरकारी नौकरी के लिए दोबारा जारी हुआ रिजल्ट, इन्हें मिल गई जॉब

UPSC Result: संघ लोक सेवा आयोग, केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल या यूपीएससी सीएपीएफ रिवाइज्ड रिजल्ट 2019 आयोग द्वारा ऑनलाइन जारी किया गया है. जो उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अब अपना रिवाइज्ड यूपीएससी सीएपीएफ फाइनल रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट - upsc.gov.in पर ऑनलाइन देख सकते हैं. रिजल्ट चेक जांच करने के लिए डायरेक्ट लिंक यहां दिया गया है.

UPSC CAPF रिवाइज्ड रिजल्ट 2019 नोटिस में स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया है कि उम्मीदवारों द्वारा केवल इस संशोधित फाइनल रिजल्ट पर विचार करने की जरूरत है. उसी के मुताबिक, UPSC CAPF 2019 के फाइनल रिजल्ट के लिए रिवाइज्ड मेरिट लिस्ट भी जारी की गई है और सभी के लिए शेयर की गई है. यूपीएससी सीएपीएफ रिवाइज्ड रिजल्ट ऑनलाइन देखने के लिए उम्मीदवार यहां दी गई स्टेप बाई स्टेप प्रक्रिया और डायरेक्ट लिंक का उल्लेख कर सकते हैं.

UPSC CAPF Revised Final Result 2019: How to check

  • उम्मीदवारों को संघ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट - upsc.gov.in पर जाना होगा.

  • होमपेज पर, 'Revised Final Result: Central Armed Police Forces (ACs) Examination, 2019' के लिंक पर क्लिक करे.

  • अब आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा. यह सिलेक्टेड कैंडिडेट्स की लिस्ट होगी. अब आप पूरी मेरिट लिस्ट चेक कर सकते हैं. इसे डाउनलोड कर सकते हैं और प्रिंट आउट ले सकते हैं. 

UPSC CAPF रिवाइज्ड रिजल्ट 2019 नोटिस में लिखा है, "माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा पूर्वोक्त एसएलपी (सी) में दिए गए आदेश के अनुपालन में, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के ऐसे उम्मीदवारों को ईडब्ल्यूएस का दर्जा देने का मुद्दा जो इंटरव्यू में उपस्थित हुए थे. केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (एसी) परीक्षा, 2019 के व्यक्तित्व परीक्षण पर फिर से विचार किया गया है और पात्रता की संशोधित जांच और प्रमाणीकरण के आधार पर, केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (एसी) परीक्षा, 2019 के रिजल्ट को फिर से तैयार किया गया है और संशोधित सूची संलग्न है."