Trending Video: करवा चौथ पर मार्केट में गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करवा रहा था पति, पत्नी ने देख लिया; फिर...

Karva Chauth Viral Video Ghaziabad: गाजियाबाद में एक युवक को करवा चौथ वाले दिन अपनी गर्लफ्रेंड को मार्केट में शॉपिंग करवाने का दुस्साहस भारी पड़ गया. जब वह अपनी अपनी प्रेमिका को चीजें दिलवा रहा था, उसी दौरान इत्तेफाक से उसकी पत्नी भी अपनी मां के साथ मार्केट मे घूमने पहुंच गई.

Oct 14, 2022 - 12:05
Trending Video: करवा चौथ पर मार्केट में गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करवा रहा था पति, पत्नी ने देख लिया; फिर...

It’s Diwali and it’s sale time Celebrate safe Diwali and shop with us Enjoy amazing discounts in our stores in this Diwali Hurry up! 

दिवाली है और बिक्री का समय है सुरक्षित दिवाली मनाएं और हमारे साथ खरीदारी करें इस दिवाली में हमारे स्टोर में amazing discounts का आनंद लें जल्दी करें!  https://jaimamart.com

Karva Chauth 2022 Ghaziabad Viral Video: करवा चौथ (Karva Chauth 2022) पर जहां पत्नियों ने पतियों की लंबी उम्र के लिए गुरुवार को चांद देखकर व्रत खोला. वहीं गाजियाबाद (Ghaziabad) में करवा चौथ वाले दिन गर्लफ्रेंड को मार्केट में शॉपिंग करवाना एक पति को भारी पड़ गया. मार्केट में अपनी मां के साथ खरीदारी करने आई पत्नी ने पति को दूसरी महिला के साथ देख लिया. इसके बाद उसने अपनी मां और दूसरी बहनों के साथ मिलकर जमकर पति और उसकी प्रेमिका की धुनाई कर डाली. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को अरेस्ट कर लिया, जबकि प्रेमिका को चेतावनी देकर छोड़ दिया. 

5 साल पहले हुई थी कपल की शादी

पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद (Ghaziabad) के सिहानी चुंगी इलाके के कौशल नगर निवासी एक महिला की शादी 4 मार्च 2017 को प्रताप विहार सेक्टर-12 निवासी युवक से हुई थी. कुछ समय बाद दंपति में विवाद हो गया, जिसके बाद पत्नी अपने मायके चली गई और वहीं पर परिवार वालों के साथ रहने लगी. पत्नी के अनुसार वह अपने बच्चे के साथ पिछले 3 साल से मायके में रह रही है. उसने घरेलू हिंसा के आरोप में पति के खिलाफ केस भी दर्ज करवा रखा है. 

तुराबनगर मार्केट में शॉपिंग करने गई थी महिला

पत्नी ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को वह अपनी मां के साथ तुराबनगर मार्केट में शॉपिंग करने आई थी. इसी दौरान उसने अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ मार्केट में करवा चौथ (Karva Chauth 2022) की शॉपिंग करवाते देख लिया. उसे देखते ही पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. महिला शोर मचाती हुई पहुंच गई और पति को पकड़ लिया. इसके बाद अपनी मां और बहनों के साथ मिलकर पति और उसकी गर्लफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी. 

पुलिस ने पति के खिलाफ की शांति भंग की कार्रवाई 

सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पति व उसकी प्रेमिका को थाने ले आई. सीओ अंशु जैन ने बताया कि बताया कि पूछताछ के बाद आरोपी युवक के खिलाफ शांति भंग की धारा में कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया. जबकि पति की गर्लफ्रेंड को चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया. करवा चौथ पर गर्लफ्रेंड को शॉपिंग करा रहे पति की पत्नी के हाथों पिटाई का वीडियो (Karva Chauth 2022 Ghaziabad Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया गया है. 

सोशल मीडिया पर यूजर ने ले लिए मजे

एक यूजर ने मजे लेते हुए कहा कि यह सभी पतियों के लिए चेतावनी है कि वे गर्लफ्रेंड को करवा चौथ से एक दिन पहले शॉपिंग करवा दें या बाद में. करवा चौथ वाले दिन वे घर से न निकलें और उस पूरे दिन को केवल पत्नी के लिए रिजर्व रखें. एक अन्य यूजर ने कहा कि प्रेमिका को शॉपिंग कराने से पहले पति को पत्नी की लोकेशन की जानकारी ले लेनी चाहिए थी. बिना प्लानिंग किए गर्लफ्रेंड से मिलोगे तो ऐसा ही देखना पड़ेगा.