Vikram Vedha Cast Fees: ऋतिक रोशन ने वसूली सैफ अली खान से 3 गुना ज्यादा फीस, फैमिली मैन के जेके को मिले बस इतने!

Vikram Vedha Cast: इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है विक्रम वेधा जिसके चर्चे काफी काफी समय से खूब हो रहे हैं. ऋतिक रोशन और सैफ अली खान जैसे सितारों से सजी इस फिल्म के लिए सेलेब्स ने करोड़ों वसूले हैं चलिए बताते हैं विक्रम वेधा कास्ट की फीस.

Sep 27, 2022 - 12:40
Vikram Vedha Cast Fees: ऋतिक रोशन ने वसूली सैफ अली खान से 3 गुना ज्यादा फीस, फैमिली मैन के जेके को मिले बस इतने!
नवरात्रि के पावन उत्सव पर Jaimamart लाया है धमाकेदार ऑफर In Alwar City Shop Now https://jaimamart.com 

Yogita bihani: एक्ट्रेस योहिता बिहानी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. हालांकि उनके किरदार के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन खबर है कि उन्हें इस रोल के लिए 60 लाख रुपये मिले हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

Rohit Saraf: टीवी के बाद अब बड़े पर्दे का रूख कर चुके रोहित सराफ इस फिल्म में ऋतिक रोशन के भाई का किरदार निभा रहे हैं वहीं फीस की बात करें तो रोहित जाना माना चेहरा हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उन्होंने 1 करोड़ रुपये चार्ज किया है. (फोटो – सोशल मीडिया)

Sharib Hashmi: अगर नाम से ना भी पहचाने तो चेहरा देखते ही पहचान जाएंगे इन्हें. जी हां...द फैमिली मैन के जेके यानि शारिब हाशमी जो विक्रम वेधा में भी नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शारिब को इस फिल्म के लिए 50 लाख रुपये मिले हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

Radhika Apte: फिल्म में फीमेल लीड किरदार में हैं राधिका आप्टे. जिनकी एक्टिंग पर किसी को कोई शक नहीं. राधिका आप्टे ने अपने हर किरदार से लोगों को आश्चर्यचकित किया है. उन्हें मिली विक्रम वेधा के लिए फीस की बात करें तो 3 करोड़ रुपये मिले हैं.  (फोटो – सोशल मीडिया)

Hrithik Roshan: काफी समय के बाद ऋतिक रोशन इस फिल्म में काफी अलग किरदार में नजर आने वाले हैं. ट्रेलर रिलीज हो चुका है और उससे ये साफ है कि फिल्म की जान हैं ऋतिक रोशन. वहीं फीस की बात करें तो आपको जानकर थोड़ा झटका लग सकता है. ऋतिक ने इस फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. वहीं ये रकम सैफ की फीस 38 करोड़ रुपये ज्यादा है. (फोटो – सोशल मीडिया) 

Saif Ali Khan: सैफ अली खान फिल्म में ऋतिक को बराबर टक्कर देते हुए दिखाई देंगे. दमदार किरदार में नजर आने वाले सैफ अपनी परफॉर्मेंस से हर बार इम्प्रेस करते रह हैं. वहीं खबर है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 12 करोड़ चार्ज किए हैं. यानि ऋतिक 38 करोड़ रुपये कम. (फोटो – सोशल मीडिया)