23 साल की अविका गौर को मिला सपनों का राजकुमार, रोडीज के एक्स-कंटेस्टेंट मिलिंद के साथ रिलेशनशिप में

Nov 13, 2020 - 02:28
Nov 13, 2020 - 02:45
23 साल की अविका गौर को मिला सपनों का राजकुमार, रोडीज के एक्स-कंटेस्टेंट मिलिंद के साथ रिलेशनशिप में

कम उम्र में टीवी सीरियल 'बालिका वधु' में आनंदी का किरदार निभाकर घर-घर पॉपुलर हुईं अविका गौर ने हाल ही में अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की वजह से सुर्खियां बटोरी थीं। उन्होंने 13 किलो वजन कम कर लिया है। अब अविका अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। अविका ने सोशल मीडिया पर रोडीज के एक्स-कंटेस्टेंट और सोशल एक्टिविस्ट मिलिंद चांदवानी के साथ अपने रिलेशनशिप की बात कंफर्म कर दी है।

मिलिंद के साथ खुश हैं अविका

अविका ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर की और मिलिंद के साथ गोवा हॉलिडे की कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा, मेरी प्रार्थना कुबूल हुई। मुझे अपनी जिंदगी का प्यार मिल गया। यह दयालु इंसान मेरा है और मैं इसकी हूं...हमेशा...हम सभी ऐसा पार्टनर चाहते हैं जो हमें समझे, हम पर भरोसा करे, हमारा हौसला बढ़ाए और हमारी केयर करे। लेकिन हमें लगता है कि ऐसा पार्टनर मिलना नामुमकिन है। तो मुझे यह सब सपने जैसा लग रहा है, लेकिन ये सच है। मैं आप सबके लिए प्रार्थना करूंगी। मैं चाहती हूं जैसा मैं फील कर रही हूं, वैसा आप सब भी फील करें। मैं भगवान को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे यह अनुभव कराया क्योंकि यह मेरी जिंदगी का सबसे अहम चैप्टर होने वाला है।

नहीं-नहीं, मैं अभी शादी नहीं करने जा रही हूं। लेकिन लोग क्या कहेंगे वाले विचार तो अब जा चुके हैं। इसलिए इस प्यार के बारे में खुलेआम बताना चाहती थी। कोई मेरी दुनिया में इस इरादे से आया है कि वो इसे खुशियों से भरेगा।

साउथ फिल्मों में भी किया काम

अविका 23 साल की हो चुकी हैं। उन्होंने 2008 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टेलीविजन सीरियल 'बालिका वधु' से की थी जिसके लिए उन्हें उन्हें बेहद लोकप्रियता मिली।

इसके बाद वह 'ससुराल सिमर का', 'लाडो: वीरपुर की मर्दानी' और नॉन फिक्शन शो जैसे 'झलक दिखला जा(सीजन 5)', 'बॉक्स क्रिकेट लीग (सीजन 2)', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9' में नजर आ चुकी हैं। 2013 में अविका ने फिल्मों का रुख भी किया। वह तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।