आलिया ने सेल्फी के लिए की खास फोन की डीमांड:यूजर्स बोले- आलिया आईफोन वालों की बेइज्जती कर रही हैं

bollywood/news/alia-bhatt-demands-special-phone-for-selfie

Feb 28, 2023 - 09:34
आलिया ने सेल्फी के लिए की खास फोन की डीमांड:यूजर्स बोले- आलिया आईफोन वालों की बेइज्जती कर रही हैं
bollywood/news/alia-bhatt-demands-special-phone-for-selfie

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया। इस दौरान का एक मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पैपराजी से सैमसंग का फोन मांगती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि आलिया आईफोन वालों की बेइज्जती कर रही हैं।

आलिया ने ली पैप्स को साथ सेल्फी

एक शख्स इस वीडियो में पीछे से कह रहा है, 'हम लोगों को आपके साथ सेल्फी चाहिए। मेरा ही फोन है।' इसके बाद आलिया कहती हैं, 'सैमसंग किसके पास है?' ये सुनते ही कुछ लोग कहते हैं, 'मनोज के पास।' तो वो जोर-जोर से मनोज को अवाज लगाने लगती हैं, लेकिन मनोज वहां नहीं रहता है। हालांकि थोड़ी देर बाद उन्हें फोन मिल जाता है और वो सबके साथ सेल्फी लेने लगती हैंwww.keymyhome.com

लोग कर रहे आलिया से तरह-तरह के सवाल

अब आलिया के इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद फैंस खूब तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ ने पूछा, 'आप सैमसंग फोन ही क्यों मांग रही हैं। उससे क्या करेंगी?' कुछ का कहना है कि वो आईफोन वालों की बेइज्जती कर रही हैं। वहीं कई लोग आलिया की खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं।

आलिया भट्ट के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणवीर सिंह को कास्ट किया गया है। इसके अलावा वो फिल्म 'जी ले जरा' में भी दिखाई देंगी। साथ ही आलिया की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म भी इसी साल रिलीज हो रही है।