'गदर 2' में सनी देओल की बहू बनेगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, सिमरत कौर की खूबसूरती देख फिसल जाएगा दिल

simrat-kaur-to-play-sunny-deol-aka-tara-singh-daughter-in-law-in-gadar-2-know

Feb 28, 2023 - 08:47
'गदर 2' में सनी देओल की बहू बनेगी ये खूबसूरत एक्ट्रेस, सिमरत कौर की खूबसूरती देख फिसल जाएगा दिल
simrat-kaur-to-play-sunny-deol-aka-tara-singh-daughter-in-law-in-gadar-2-know

फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उनके बेटे के रोल में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे. वहीं फिल्म में सनी देओल की बहू के किरदार में एक्ट्रेस सिमरत कौर नजर आएंगी.

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर ने बॉक्स ऑफिस पर सच में गदर मचा दिया था. अनिल शर्मा की इस फिल्म की सफलता को देखते हुए फिल्म का पार्ट 2 यानी गदर 2 इस साल रिलीज को तैयार है. इस फिल्म को भी अनिल शर्मा ने ही बनाया है. फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उनके बेटे के रोल में उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे. वहीं फिल्म में सनी देओल की बहू के किरदार में एक्ट्रेस सिमरत कौर नजर आएंगी. आज के इस पोस्ट में हम आपको सिमरत कौर के बारे में बताने जा रहे हैं.सिमरत कौर पंजाबी परिवार से आती हैं, लेकिन उनका जन्म 16 जुलाई 1997 को मुंबई में हुआ था. सिमरत कौर कई पंजाबी म्यूजिक एल्बम्स में नजर आ चुकी हैं. सिमरत सुपरहिट पंजाबी सॉन्ग बुर्ज खलीफा में भी नजर आई थीं.

सिमरत कौर पंजाबी परिवार से आती हैं, लेकिन उनका जन्म 16 जुलाई 1997 को मुंबई में हुआ था. सिमरत कौर कई पंजाबी म्यूजिक एल्बम्स में नजर आ चुकी हैं. सिमरत सुपरहिट पंजाबी सॉन्ग बुर्ज खलीफा में भी नजर आई थीं.

सिमरत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2017 में तेलुगु रोमांटिक ड्रामा फिल्म प्रेमाथो मी से किया था. बॉलीवुड में सिमरत कौर सनी देओल की फिल्म गदर 2 से डेब्यू करने जा रही हैं.

बताया जा रहा है कि सिमरत का फिल्म ‘गदर 2' में काफी अहम रोल में है. दरअसल, इस फिल्म में सनी देओल अपनी बेटे के प्यार यानी बहू को लाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं और वहां गदर मचाते हैं. इसका मतलब ये है कि फिल्म में पूरी लड़ाई सिमरत को लेकर ही है