राजस्थान के इस शहर में देर रात बवाल, हाइवे जाम, गाड़ियां फूंक दीं, पुलिस की गाड़ी तोड़ी.. कई थानों की पुलिस दौड़ी

Feb 6, 2023 - 12:02
राजस्थान के इस शहर में देर रात बवाल, हाइवे जाम, गाड़ियां फूंक दीं, पुलिस की गाड़ी तोड़ी.. कई थानों की पुलिस दौड़ी

हाइवे जाम कर दिया तो पुलिस पहुंची। जहाजपुर थाने की जीप में जनता ने तोड़फोड़ कर दी। जाम लगा दिया और दो से तीन गाड़ियों को आग लगा दी। हादसे में रमेश, लेखराज और धीरज की मौत हो गई थी

जयपुर
भीलवाड़ा में देर रात बवाल हो गया। सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत के बाद उनके परिजन इतना गुस्सा गए कि आग लगा दी गाड़ियों में। कुछ ही देर में और रिश्तेदार भी मौके पर आ पहुंचे। पुलिस पहुंचती इससे पहले हाइवे जाम कर दिया। गाड़ियों में पथराव कर दिया और कुछ वाहनों को तो आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने देर रात कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। देर रात हुए इस बवाल के बाद पुलिस ने जैसे तैसे मामला शांत किया है। क्षतिग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटाकर कुछ घंटे के बाद यातायात सुचारू किया है।
दरअसल बीती रात भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर क्षेत्र से होकर गुजरने वाले नेशनल हाइवे नंबर 148 धौड़ नाथूण गांव के बीच डंपर ने कार को टक्कर मार दी। कार में पाचं लोग सवार थे उनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। दो बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। तीन युवकों की मौत के बाद आसपास रहने वाले लोग गुस्सा गए और उनके परिजन एवं रिश्तेदार भी मौके पर आ पहुंचें। हाइवे जाम कर दिया तो पुलिस पहुंची। जहाजपुर थाने की जीप में जनता ने तोड़फोड़ कर दी। जाम लगा दिया और दो से तीन गाड़ियों को आग लगा दी। हादसे में रमेश, लेखराज और धीरज की मौत हो गई थी।

स्थानीय लोगों का कहना था कि पुलिस और प्रशासन की शह के कारण बजरी से भरे ओवरलोड डंपर बिना नियम कायदों के दौड़ लगाते हैं। सामने जो भी आता है उसे रौंद देते हैं। ऐसा अब नहीं होने दिया जाएगा। माहौल और ज्यादा खराब होते देख पुलिस प्रशसन के अलावा स्थानीय बीजेपी विधायक गोपीचंद मीणा भी मौके पर पहुंचे। उनका आरोप था कि हादसे के बाद पुलिस समय पर नहीं पहुंची इस कारण लोग गुस्सा हो गए। अगर पुलिस समय पर पहुंच पाती तो संभव है कि कुछ लोगों की जान बचाई जा सकती। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी युवक जहाजपुर इलाके के ही रहने वाले थे। दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है।