मामला दर्ज:प्रदूषण मंडल के घूसखोर अफसर कसाना ने रिश्वत लौटाने के बदली लूटी अस्मत

Feb 24, 2022 - 11:48
मामला दर्ज:प्रदूषण मंडल के घूसखोर अफसर कसाना ने रिश्वत लौटाने के बदली लूटी अस्मत

बृज नगर की रहने वाली 25 वर्षीय एक युवती ने राज्य प्रदूषण मंडल के घूसखोर अफसर एच. आऱ. कसाना के खिलाफ रिश्वत के 2 लाख रुपए लौटाने के बहाने अस्मत लूटने का मामला दर्ज कराया है। रीजनल ऑफिसर कसाना को प्रदूषण मंडल बोर्ड के मुखर्जी नगर स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में एसीबी ने 26 नवंबर 2021 को जेईएन राजेश सैनी के साथ 45 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था।

इन्होंने ईंट भट्टे की दो एनओसी देने के एवज में रिश्वत ली थी। महिला थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़ित युवती ने कहा है कि कसाना ने उससे करीब 1 साल पहले भाई की सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर 2 लाख रुपए लिए थे। लेकिन, वह नौकरी नहीं लगवा पाया। जब उस पर पैसा लौटाने का दबाव बनाया तो उसने 14 अगस्त 2021 को बुलाया।

जब वह उनके पास पैसा लेने गई तो वे उसे पहरसर के पास एक होटल में ले गए। जहां उसने कोल्ड डिंक में नशीली चीज मिलाकर पिला दी। होश आने पर पता चला कि कसाना ने दुष्कर्म किया है। जब उसने उसकी हरकतों का विरोध किया तो कसाना ने अश्लील वीडियो बनाना बताते हुए वायरल करने की धमकी दी। बदनामी के डर से उसने अब तक पुलिस में शिकायत नहीं की थी। लेकिन, सहेली ने ऐसे दरिंदों को सजा दिलाने के लिए समझाया। इसलिए अब एफआईआर दर्ज कराई है।