गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने लिए बना चोर, गिरफ्तार युवक ने शोरूम से चुराए एक लाख रुपए, शटर में लटकी हुई छोड़ी थी चाबी

Mar 16, 2022 - 09:07
गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने लिए बना चोर, गिरफ्तार युवक ने शोरूम से चुराए एक लाख रुपए, शटर में लटकी हुई छोड़ी थी चाबी

जिले के नैनवा कस्बे में एक कार कंपनी के शोरूम में हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी शोरूम का ही कर्मचारी है, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड के शौक को पूरा करने के लिए चोरी की थी। पुलिस ने आरोपी से 57 हजार की नकदी और स्मार्ट वाच बरामद की है। आरोपी ने शोरूम से एक लाख रुपए चुराए थे।

थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया की 18 फरवरी को शोरूम के मैनेजर शैशव भटनागर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी की सुबह जब शोरूम खोला तो अंदर आने के बाद देखा की शोरूम के पीछे वाला शटर, वर्कशॉप का शटर करीब 1 फीट ऊंचा हो रहा था। चाबी भी उसी पर लटकी हुई थी और स्टोर का मेन गेट भी खुला हुआ था। स्टोर और केस टेबल पर सामान बिखरा था। केस काउंटर से 1 लाख की नकदी गायब थी। जिस पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

बैंक खाते में लेनदेन से पकड़ा गया

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसी बीच कुछ जानकारी मिली की चोर कार कंपनी के कर्मचारी हो सकते हैं। जांच के दौरान पता चला एक कर्मचारी के बैंक खाते में चोरी से पूर्व कोई भी लेनदेन नहीं था, लेकिन जैसे ही चोरी हुई तो बड़ा लेनदेन नजर आया। इस पर शक के आधार पर विशाल (21) पुत्र महावीर खजोतीया निवासी वार्ड 12 नैनवा को डिटेन कर पूछताछ की तो शोरूम से रुपयों की चोरी करना स्‍वीकार किया। आरोपी विशाल ने पूछताछ में बताया की मेरा किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसलिए मैंने शाम को मौका देखकर शोरूम में चोरी की और जल्‍दबाजी में जहां से चाबी ली वहां रखने की जगह चाबी शटर में छोड़ गया।