राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म के लिए काजोल को नहीं मिला है ऑफर, जान्हवी कपूर ने मलयालम फिल्म 'हेलेन' के हिंदी रीमेक की मुंबई में शुरू की शूटिंग

Aug 6, 2021 - 09:58
Aug 6, 2021 - 10:09
राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म के लिए काजोल को नहीं मिला है ऑफर, जान्हवी कपूर ने मलयालम फिल्म 'हेलेन' के हिंदी रीमेक की मुंबई में शुरू की शूटिंग

फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म पिछले कई दिनों से में है। इस फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि एक बार फिर इस सोशल कॉमेडी फिल्म के जरिए शाहरुख के साथ काजोल की जोड़ी पर्दे पर नजर आएगी। यह भी बताया गया था कि काजोल फिल्म में शाहरुख की पत्नी के किरदार निभाने वाली हैं। लेकिन अब काजोल ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने साफ कर दिया है कि वे राजकुमार हिरानी की इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजोल ने कहा है कि अब तक मुझसे ऐसी कोई भी फिल्म के लिए संपर्क नहीं किया गया है। मैं ऑनलाइन स्क्रिप्ट पढ़ रही हूं और मीटिंग भी वर्चुअल कर रही हूं। अभी तक मैंने किसी भी कहानी के लिए हां नहीं कहा है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, इस फिल्म में तापसी पन्नू, विद्या बालन और बोमन ईरानी भी लीड रोल में हैं। शाहरुख फिल्म में प्रवासी की भूमिका में होंगे। इस फिल्म से मनोज बाजपेयी का नाम भी जुड़ चुका है। बता दें कि शाहरुख और काजोल की जोड़ी आज भी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है।

मलयालम फिल्म 'हेलेन' के हिंदी रीमेक में दिखेंगी जान्हवी कपूर, शुरू की शूटिंग
एक्ट्रेस जान्हवी कपूर पिछले कुछ दिनों से पॉपुलर मलयालम फिल्म 'हेलेन' के हिंदी रीमेक 'मिली' को लेकर चर्चा में हैं। अब खबर आ रही है कि जान्हवी ने इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, जान्हवी ने मिली की शूटिंग 4 अगस्त से शुरू कर दी है। जिसके बाद यह खबर कंफर्म हो गई है कि जान्हवी इस फिल्म का हिस्सा हैं। हालांकि, अब तक इस फिल्म के हिंदी रीमेक की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि जान्हवी ने इस फिल्म में अपने किरदार के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। 'मिली' को जान्हवी के पिता बोनी कपूर जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में मनोज पाहवा और सनी कौशल भी लीड रोल में नजर आएंगे। 15 नवंबर 2019 को रिलीज हुई 'हेलेन' एक सफल मलयालम फिल्म है, जिसे राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है।

शेफाली शाह ने पूरी की आलिया भट्ट स्टारर 'डार्लिंग्स' की शूटिंग
एक्ट्रेस शेफाली शाह पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट के प्रोडक्शन तले बनने वाली पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग में बिजी थीं। लेकिन, अब शेफाली ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी। शेफाली ने फिल्म के सेट से कई फोटोज शेयर कर लिखा, "एक और रैप अप। नथिंग प्रिपेयर मी फॉर द गुडबाय। #शूटरैप। ऑल द डार्लिंग्स। उसे मेरे साथ बनाने के लिए शुक्रिया। मैं आप लोगों को बहुत याद करने वाली हूं।" फिल्म में आलिया और शेफाली के अलावा विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी दिखाई देगें। जसमीत के. रीन फिल्म को डायरेक्ट कर रहीं हैं। आलिया की इटरनल सनशाइन और शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

टाइगर के साथ अक्टूबर से 'गणपत' की शूटिंग शुरू करेंगी कृति सेनन
कृति सेनन की हाल ही में फिल्म 'मिमी' रिलीज हुई थी। अब खबर आ रही है कि कृति अक्टूबर से टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपत' की शूटिंग शुरू कर देंगी। हाल ही में कृति ने टाइगर और फिल्म की शूटिंग को लेकर बातचीत की है। कृति ने कहा, "फिलहाल मैं यह तो नहीं बता सकती कि हम कौन सी तारीख से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। मैंने फिल्म में एक्शन करने के लिए कमर कस ली है। मैं इस फिल्म को लेकर बेहद रोमांचित हूं, क्योंकि मैं टाइगर श्रॉफ जैसे एक्टर के साथ फिल्म में एक्शन करने जा रही हूं। मुझे यकीन है कि वह एक्शन करने में मेरी पूरी मदद करेंगे।" बता दें कि 'गणपत' का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं और जैकी भगनानी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। इस फिल्म की कहानी बॉक्सिंग रिंग के इर्द-गिर्द घूमती है। इस साल फरवरी में 'गणपत' से कृति का फर्स्ट लुक सामने आया था। फिल्म में कृति के किरदार का नाम जस्सी है। फिल्म में टाइगर बॉक्सर बने हैं। 'गणपत' दो भागों में बनेगी। फिल्म का नाम 'गणपत' इसलिए रखा गया है, क्योंकि बॉक्सर बने टाइगर फिल्म में गणपति के भक्त हैं।

मलयालम फिल्म 'एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25' के हिन्दी रीमेक में दिखेंगे अनिल कपूर
पिछले कुछ समय से बॉलीवुड में दक्षिण भारतीय फिल्मों के हिन्दी रीमेक बनाने की होड़ लगी हुई है। वर्तमान में कई फिल्म निर्माता रीमेक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। अब इस कड़ी में एक और साउथ फिल्म का नाम जुड़ गया है। अब जानकारी सामने आ रही है कि मलयालम फिल्म 'एंड्रॉइड कुंजप्पन वर्जन 5.25' का हिन्दी रीमेक बनेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के हिन्दी वर्जन में अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। यह साइंस फिक्शन पर आधारित एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। सूत्र ने बताया है कि निर्माता विक्की रजानी ने फिल्म के हिन्दी रीमेक के राइट्स हासिल कर लिए हैं। ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन रथीश बालकृष्णन पोडुवल ने किया है। फिल्म में अनिल पारंपरिक, रूढ़िवादी और छोटे शहर में रहने वाले ग्रामीण की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग साल के अंत तक शुरू होने की उम्मीद है।