राहुल गांधी के बाद अशोक गहलोत ने नेहरू की डीपी लगा भाजपा को दिया जवाब, संदेश भी लिखा

राहुल गांधी के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदली है। लिखा- आइए हम सब देश की एकता और अखंडता का संदेश देने वाले तिरंगे को अपनी पहचान बनाएं। जयहिंद।

राहुल गांधी के बाद अशोक गहलोत ने नेहरू की डीपी लगा भाजपा को दिया जवाब, संदेश भी लिखा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदली, बल्कि एक संदेश भी लिखा। माना जा रहा है कि सीएम गहलोत ने तिरंगे पर कांग्रेस को घेर रही भाजपा को जवाब दिया है। इससे पहले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदली। भाजपा को जवाब दिया था। अशोक गहलोत ने तिरंगे की एक तस्वीर के साथ अपनी डीपी बदली है। इस तस्वीर में देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू अपनी हाथों में तिरंगा लिए नजर आ रहे हैं। अशोक गहलोत ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, आइए हम सब देश की एकता और अखंडता का संदेश देने वाले तिरंगे को अपनी पहचान बनाएं। जयहिंद।

मोदी सरकार चला रही है पूरे देश में 'हर घर तिरंगा' अभियान

उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी के आह्वान पर केंद्र सरकार पूरे देश में 'हर घर तिरंगा' अभियान चला रही है। मोदी सरकार का कहना है कि विपक्षी दलों और नेताओं को भी इस अभियान में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन वो इसमें शामिल नहीं हुए। भाजपा के आरोपों का कांग्रेस नेता अपने तरीके से भाजपा को जवाब दे रहे हैं। आज राहुल गांधी ने अपने अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने ना सिर्फ ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल तस्वीर बदली, बल्कि एक संदेश भी लिखा। राहुल गांधी के बाद सीएम गहलोत ने भी भाजपा को अपने तरीके जवाब दिया है। उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने तिरंगे की एक तस्वीर के साथ अपनी डीपी बदली है। इस तस्वीर में देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू अपनी हाथों में तिरंगा लिए नजर आ रहे हैं। राहुल ने इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा, 'देश की शान है, हमारा तिरंगा; हर हिंदुस्तानी के दिल में है, हमारा तिरंगा।'

सीएम बोले थे- उपलब्धियों को बताना चाहिए था

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाल ही में एक कार्यक्रम में कहा था कि मोदी सरकार पूरे देश में 'हर घर तिरंगा' अभियान चला रही है। अभियान के साथ-साथ देश की उपलब्धियों की भी जानकारी देनी चाहिए। मोदी सरकार ऐसा नहीं कर रही है। हमें दुश्मन मानती है। लड़ाई राजनीति विचारधार की होती है। लेकिन मोदी सरकार हमें दुश्मन मानती है। हम वैचारिक तौर पर भाजपा-आरएसएस का विरोध करते हैं। देश प्यार मोहब्बत से चलता है। मैं सभी को प्यार करता हूं, लेकिन भाजपा के लोग ऐसा नहीं करते हैं। राजनीति में हार-जीत चलती रहती है। अपनी आलोचनाओं को माइंड पर नहीं लेना चाहिए।