Kili Paul: तंजानियाई स्टार की ‘झलक दिखला’ जा में एंट्री, माधुरी दीक्षित संग ‘चने के खेत’ पर लगाए ठुमके

Set Of Jhalak Dikhla Jaa: इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल 'झलक दिखला जा 10' के सेट पर पहुंचे. वहां उन्होंने स्टेज पर माधुरी दीक्षित संग उनके हिट गाने 'चने के खेत में' पर डांस किया. किली ने माधुरी के लिए अन्य गाने भी गाए.

Oct 8, 2022 - 13:58
Kili Paul: तंजानियाई स्टार की ‘झलक दिखला’ जा में एंट्री, माधुरी दीक्षित संग ‘चने के खेत’ पर लगाए ठुमके

It’s Diwali and it’s sale time Celebrate safe Diwali and shop with us Enjoy amazing discounts in our stores in this Diwali Hurry up! 

दिवाली है और बिक्री का समय है सुरक्षित दिवाली मनाएं और हमारे साथ खरीदारी करें इस दिवाली में हमारे स्टोर में amazing discounts का आनंद लें जल्दी करें!  https://jaimamart.com

Madhuri Dixit Dance With Kili Paul: तंजानिया के सोशल मीडिया स्टार किली पॉल इन दिनों भारत में हैं. पिछले दिनों वे भारत आए हैं और विभिन्न कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं. इसी कड़ी में वे झलक दिखला जा के सेट पर भी पहुंचे. यहां उन्होंने बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित संग ठुमके लगाए. यहां उन्होंने माधुरी के साथ 'चने के खेत में' गाने समेत कई गानों पर डांस किया. उनका एक शानदार वीडियो माधुरी के साथ वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित संग खूब ठुमके लगाए
दरअसल, इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल बॉलीवुड के गानों पर लिप सिंक और डांस परफॉर्म करके सोशल मीडिया पर अपना नाम बना चुके हैं. हाल ही में भारत पहुंचे किली पॉल झलक दिखला जा 10 के सेट पर दिखाई दिए. किली पॉल ने स्टेज पर माधुरी दीक्षित संग खूब ठुमके लगाए. किली पॉल 'चने के खेत में' वाले गाने पर माधुरी दीक्षित के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायररल हो रही है, फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

बताया कि उन्हें थोड़ी-थोड़ी हिंदी आती है
इसके अलावा जब शो के होस्ट मनीष पॉल ने उनसे हिंदी भाषा के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्हें थोड़ी-थोड़ी हिंदी आती है. उन्होंने ये भी बताया कि माधुरी दीक्षित उनकी फेवरेट हैं और इसलिए वो इस शो में उनसे मिलने आए हैं. माधुरी दीक्षित 'झलक दिखला जा 10' में जज के तौर पर नजर आ रही हैं. वीडियो में माधुरी साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं जबकि किली पॉल अपने ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें कि इससे पहले किली पॉल सलमान खान के बिग बॉस 16 में नजर आए थे. उन्होंने कंटेस्टेंट्स को एक नया टास्क देने के लिए शो में एंट्री की थी. फिर उन्होंने उन सभी के साथ डांस किया. किली पॉल को शो का माहौल पसंद आया था. किली पॉल जिस दिन से भारत आए हैं रोज किसी ना किसी कार्यक्रम में नजर आ रहे हैं. फिलहाल माधुरी संग उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.