Shirls Larson: ग्लैमरस होने पर एथलीट को जिम से बाहर निकाला, सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग

Shirls Larson latest photos: आज के समय में ग्लैमरस दिखने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते? महिलाओं की तो बात ही अलग है वो भी अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए जिम में जमकर वर्कआउट करती हैं. लेकिन क्या हो जब किसी खूबसूरत मॉडल और एथलीट को उसके ग्लैमर की सजा इस तरह से मिले मानो उसने कोई अपराध कर दिया हो तो ये जानकर थोड़ा अजीब लगता है. दरअसल बेहद ग्लैमरस दिखने की वजह से शर्ल्स लार्सन (Shirls Larson) नाम की फिटनेस मॉडल और स्टार को उनके जिम से धक्के मार कर निकाल दिया गया. उन्होंने अपनी कहानी खुद इंटरनेट पर बयान की है.

Oct 8, 2022 - 11:55
Shirls Larson: ग्लैमरस होने पर एथलीट को जिम से बाहर निकाला, सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग

It’s Diwali and it’s sale time Celebrate safe Diwali and shop with us Enjoy amazing discounts in our stores in this Diwali Hurry up! 

दिवाली है और बिक्री का समय है सुरक्षित दिवाली मनाएं और हमारे साथ खरीदारी करें इस दिवाली में हमारे स्टोर में amazing discounts का आनंद लें जल्दी करें!  https://jaimamart.com

'द सन' में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इस यूथ आइकॉन, मॉडल और फिटनेस प्रेमी एथलीट ने विस्तार से खुद को जिम से बाहर निकालने के फैसले पर अपनी बात रखी है. ऐसे में कई लोगों ने फिटनेस मॉडल की नाराजगी का समर्थन किया तो सैकड़ों फैंस ने जिम ओनर और मैनेजमेंट की जमकर आलोचना भी की है.

एथलीट की पोस्ट अब वायरल हो रही जिस पर लोगों के कमेंट्स का सिलसिला रुका नहीं है.

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं उत्साही होने के साथ सभी के साथ बेहद मिलनसार हूं, मैं खुद को महत्वपूर्ण मानती हूं, मैं नई जगह (जिम) में भी अपना तालमेल बिठा लूंगी. चाहे मैं क्या पहनूं, कुछ भी पहनूं ये सिर्फ मेरी मर्जी से ही तय होगा.'

शर्ल्स ने एक एक इंस्टा पोस्ट पर लिखा, 'मेरी जिम की मेंबरशिप खत्म करने की वजह ये बताई गई कि मैं 'टेस्टलेस' और अनैतिक कंटेट पोस्ट करती थी.'

मॉडल और एथलीट ने हालिया पोस्ट में कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर कीं और लिखा कि जिस जिम में वो पिछले 6 साल से जा रही थीं, उसने उन्हें एक झटके में वहां से भगा दिया. ऐसा कुछ इंस्टाग्राम पोस्ट के चलते किया गया. शर्ल्स ने विदाई के समय लॉकर रूम से अपनी एक तस्वीर भी फैंस के साथ साझा की है.

फिटनेस मॉडल शर्ल्स लार्सन ये दावा भी किया है कि उन्हें जिम से बाहर करते समय ये वजह भी बताई गई क्योंकि वो ज्यादा ग्लैमरस दिख रही थी और मना करने के बावजूद अपने फोटोज़ को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही थीं.

सोशल मीडिया पर शर्ल्स लार्सन के लाखों फॉलोअर्स हैं. ऐसे में जब उन्होंने जिम मैनेजमेंट के फैसले के बारे में दुनिया को बताया तो उनके फॉलोअर्स भड़क उठे. कई फैंस ने तो उनका समर्थन किया है. वहीं कुछ चाहने वालों ने जिम का बॉयकाट करने की बात कही है.