Shahrukh Praised Aryan: आर्यन खान ने कर दिया ऐसा काम, शाहरुख खान भी बोल पड़े-'मुझ पर गया है'

Shahrukh Khan On Aryan Khan: आर्यन खान ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं और इन फोटोज को देखकर शाहरुख भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए.

Sep 14, 2022 - 13:58
Shahrukh Praised Aryan: आर्यन खान ने कर दिया ऐसा काम, शाहरुख खान भी बोल पड़े-'मुझ पर गया है'

Shahrukh Khan Compares Aryan Khan Photos: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही मे अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. यह फोटो का उनकी फिल्म 'मैं हूं ना' से है और इस फोटो को उन्होंने अपने बेटे आर्यन के हालिया फोटोशूट से कंपयेर किया है. जी हां, आर्यन खान इन दिनों अपने काम को लेकर सुर्खियों में हैं. आर्यन ने हाल ही में एक एड का फोटोशूट करवाया है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. जी हां, हाल ही में इंस्टाग्राम पर आर्यन ने जूतों के एक नामी ब्रांड के साथ पेड पार्टनरशिप की जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर कीं और इस फोटो पर शाहरुख खान का कमेंट तेजी से वायरल हो रहा है.

गौरी ने की तारीफ

आर्यन की इस पोस्ट को शेयर कर मम्मी गौरी खान ने लिखा ऑनवार्ड एंड अपवार्ड माय ब्वॉय. वहीं इंस्टा पर आर्यन की पोस्ट पर बहन सुहाना खान ने भी अपने भाई की तारीफ की. वहीं, 'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइफ्स' से चर्चा में आई महीप कपूर और सीमा सजदेह ने भी आर्यन की इस पोस्ट को पसंद किया है और खूब प्यार लुटाया है.

 

 

'मुझ पर गया है'

किंग खान ने तो आर्यन खान को खुद से कंपेयर कर दिया. एक ओर शाहरुख खान ने अपने बेटे की तारीफ में फिल्म 'मैं हूं न' का एक सीन शेयर कर दिया. शाहरुख खान ने अपना थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा, 'मुझपर गया है, मेरा बेटा.' बता दें ये मैं हूं ना को सिनेमा के बाहर का सीन है जिसमें किंग खान ग्रिल के ऊपर से जंप करते हैं.

 

https://jaimamart.com

आर्यन ने की वापसी

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर वापसी की है. वो बहुत कम फोटोज शेयर करते हैं. उन्होंने अपने भाई और बहन सुहाना के साथ फोटोज शेयर की थीं. जिस पर पैंस ने जमकर कमेंट किए थे. तीनों की इस तिकड़ी को देख पापा खान ने भी फोटोज की डिमांड कर दी थी. खैर देखना ये है कि आर्यन खान किंग खान के नक्शे कदम पर चलेंगे या अपना रास्ता खुद बनाएंगें. https://buildeasy24.com