3 साल के बच्चे के सामने मां से रेप फेसबुक फ्रेंड ने मिलने के बहाने होटल बुलाया, दोस्तों से फिजिकल होने का बनाया दबाव

May 13, 2022 - 08:51
3 साल के बच्चे के सामने मां से रेप फेसबुक फ्रेंड ने मिलने के बहाने होटल बुलाया, दोस्तों से फिजिकल होने का बनाया दबाव

जयपुर में फेसबुक फ्रेंड के मिलने बुलाकर एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। तीन साल के बच्चे को लेकर पीड़िता फेसबुक फ्रेंड से मिलने होटल पहुंची थी। नशीला पदार्थ पिलाकर मासूम के सामने उसकी मां से रेप किया गया। अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर आरोपी ने बार-बार रेप किया। अब दोस्तों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। जालूपुरा थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बुधवार शाम रिपोर्ट दर्ज की।

एसएचएओ अनिल कुमार जैमन ने बताया कि अजमेर निवासी 28 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह पति और तीन साल के बेटे के साथ गोपालपुरा बजाज नगर में रहती है। फेसबुक पर उसकी दोस्ती भादरा हनुमानगढ़ निवासी राकेश कुमार (30) से हुई। बातचीत के दौरान एक-दूसरे के मोबाइल नंबर एक्चेंज कर लिए। मोबाइल पर दोनों की बात होने लगी। आरोप है कि फरवरी 2021 में आरोपी राकेश कुमार ने उसको मिलने वनस्थली मार्ग स्थित एक होटल में बुलाया। तीन साल के बेटे को लेकर वह फेसबुक फ्रेंड राकेश से मिलने पहुंची।

होटल के रूम में आरोपी ने उसको कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। नशा मिला होने के कारण वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ने तीन साल के बेटे के सामने उसके साथ रेप किया। उसके अश्लील फोटो भी खींच लिए। अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। ब्लैकमेल कर बार-बार रेप करने लगा। आरोपी राकेश अब उसको दोस्तों से भी शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस की शरण ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।