एमजीआर की बर्थ एनिवर्सरी पर कंगना ने रिवील किया थलाइवी का रोमांटिक फोटो

Jan 18, 2021 - 03:58
Jan 18, 2021 - 04:12
एमजीआर की बर्थ एनिवर्सरी पर कंगना ने रिवील किया थलाइवी का रोमांटिक फोटो

कंगना रनोट ने अपनी फिल्म थलाइवी से नया फोटो शेयर किया है। जिसमें वह साउथ स्टार अरविंद स्वामी के साथ नजर आ रही हैं। अरविंद स्वामी फिल्म में एक्टर और पॉलिटिशियन रहे एमजी रामचंद्रन की भूमिका में दिखाई देंगे। कंगना ने एमजीआर के 104वें जन्मदिन पर यह तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। एमजीआर ही वह व्यक्ति थे जो जयललिता को फिल्मी दुनिया से राजनीति में लाए थे।

कंगना ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- 'महान एमजीआर को उनके जन्मदिन पर श्रद्धांजलि, क्रांतिकारी नेता और थलाइवी के मेंटॉर।'

दुबई बेस्ड बैंकर सूरज से शादी करेंगी मौनी
ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय दुल्हन बनने वाली हैं। वे इस समय अपनी शादी की तैयारियां कर रही हैं। बीते कुछ समय से मौनी रॉय दुबई के लगातार चक्कर लगा रही हैं। अक्सर उन्हें दुबई में देखा जा सकता है। फैंस का मानना है कि मौनी अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से मिलने जाती हैं। लॉकडाउन में भी मौनी दुबई में ही थीं। खबर है कि सूरज एक बैंकर है और मौनी, सूरज के पैरेंट्स के काफी करीब हैं।

पिछले दिनों मौनी ने एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वे अपने हाथ में एक रिंग फ्लॉन्ट कर रही थीं।

जर्सी की नई रिलीज डेट फाइनल
शाहिद कपूर ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी जर्सी से अपना लुक और रिलीज डेट शेयर की है। फिल्म दिवाली 2021 के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है। शाहिद कपूर ने लिखा है, ‘जर्सी दिवाली के मौके पर 5 नवंबर 2021 के दिन सिनेमाघरों में पहुंच रही है। इंसानी भावनाओं की जीत। एक ऐसा सफर, जिस पर मुझे गर्व है। ये हमारी टीम के लिए...।

शाहिद के अपोजिट लीड रोल में मृणाल ठाकुर हैं। पंकज कपूर भी अहम रोल में दिखने वाले हैं। इस फिल्म को निर्देशक गौतम तिन्नुरी ने ही डायरेक्ट किया है।

मोना सिंह का खुलासा श्याम के हाथ से फिसल गई थीं रिंग
कपिल शर्मा के शो में पहुंची जस्सी जैसी कोई नहीं टीम की मेम्बर्स ने अपने जीवन से जुड़े कई खुलासे किए। इस बीच जस्सी फेम मोना सिंह ने कहा कि उनके पति श्याम ने उन्हें प्रपोज किया तो नर्वस होने के कारण उनके हाथ से रिंग छूट गई थी। यह बहुत ही बुरा प्रपोजल था। इतना ही नहीं श्याम रोमांटिक माहौल बनाने में भी नाकाम रहे क्योंकि वे म्यूजिक चलाना भूल गए थे, जब उन्हें याद आया तब उन्होंने म्यूजिक प्ले किया। मोना और श्याम की शादी दिसंबर 2019 में हुई थी।