Box Office Report: पहले सोमवार की परीक्षा में औसत रही तू झूठी मैं मक्कार, पठान का ऐसा रहा हाल

monday-box-office-report-shah-rukh-khan-pathaan-ranbir-kapoor-tu-jhoothi-main-makkaar-collection

Mar 14, 2023 - 09:41
Box Office Report: पहले सोमवार की परीक्षा में औसत रही तू झूठी मैं मक्कार, पठान का ऐसा रहा हाल
monday-box-office-report-shah-rukh-khan-pathaan-ranbir-kapoor-tu-jhoothi-main-makkaar-collection

होली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' का प्रदर्शन पहले दिन से ही अच्छा रहा है। शानदार ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने वीकडे में भी अच्छी कमाई की और फिर वीकेंड में इसके कलेक्शन में और ज्यादा इजाफा हुआ। सबकी निगाहें इसके प्रथम सोमवार के प्रदर्शन पर थी, जो कि औसत रहा है। वहीं, शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के कलेक्शन में भी वीकेंड पर एक बार फिर अच्छा-खासा इजाफा हुआ। लेकिन, सोमवार की कमाई में काफी गिरावट दर्ज हुई है। आइए जानते हैं कि सोमवार को किस फिल्म ने कितने कमाए...

तू झूठी मैं मक्कार'
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत इस फिल्म ने रविवार को मोटी कमाई की थी। फिल्म ने करीब 17.08 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसके बाद से सबकी निगाहें इसके सोमवार के कलेक्शन पर थीं। बता दें कि रविवार के मुकाबले सोमवार को फिल्म की कमाई में काफी ज्यादा गिरावट दर्ज हुई है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर की फिल्म ने छठे दिन (पहले सोमवार)  6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 76.24 रुपये हो गया है। 

'पठान'
डेढ़ महीने से ज्यादा बीत जाने के बाद भी 'पठान' सिनेमाघरों में मजबूती से टिकी हुई है। वीकडे में फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट दर्ज की गई। मगर, वीकेंड आते आते इसके कलेक्शन में एक बार फिर अच्छा खासा उछाल आया। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारों से सजी 'पठान' ने 47वें दिन करीब 81 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। हालांकि, सोमवार को फिल्म की कमाई काफी ज्यादा घट गई है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक 48वें दिन पठान ने महज 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 539.91 करोड़ रुपये हो गया है।

सौ करोड़ी क्लब में होगी शामिल?
लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई में भले ही रविवार के मुकाबले सोमवार को अच्छी खासी गिरावट आई हो, लेकिन इससे उम्मीदें कम नहीं हुई हैं। वर्किंड डे होने के कारण फिल्म की कमाई घटी है। उम्मीद है कि वीकेंड आते-आते फिल्म एक बार फिर रफ्तार पकड़ेगी। पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से माना जा रहा है कि यह जल्द ही 100 करोड़ के आंकड़े को आसानी से पार कर लेगी।