जुलाई में गदर मचाने आ रहा Nothing Phone (2), जानें किन खासियतों से होगा लैस

nothing-phone-2-is-launching-on-july-check-features-and-specification

May 27, 2023 - 12:30
 0  3808
जुलाई में गदर मचाने आ रहा Nothing Phone (2), जानें किन खासियतों से होगा लैस
nothing-phone-2-is-launching-on-july-check-features-and-specification

Nothing Phone (2): Nothing Phone (2) का इंतजार अब खत्म हो चुका है और सीईओ के ऐलान के बाद इसे खरीदने के इच्छुक ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. Nothing Phone (2) Launch: Nothing अब अपने दूसरे स्मार्टफोन को मार्केट में उतारने के लिए पूरी तरह से तैयार है और कंपनी ने इसे लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी हैं जिसके बाद अब ग्राहक इस स्मार्टफोन को लेकर काफी एक्साइटेट नजर आ रहे हैं. कंपनी Nothing Phone (2) कंपनी के पहले स्मार्टफोन Nothing Phone (1) का ही सक्सेसर मॉडल होगा जिसे धमाकेदार तरीके से मार्केट में उतारा जाएगा. आपको बता दें कि पहला मॉडल पिछले साल मार्केट में उतारा गया था जिसे अपने यूनीक डिजाइन और धाकड़ फीचर्स की वजह से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था साथ ही ये कम बजट स्मार्टफोन भी था. जानकारी के अनुसार Nothing के CEO Carl Pei ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि Nothing Phone (2) को जुलाई में लॉन्च कर दिया जाएगा. कार्ल ने इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेक्स का खुलासा भी किया है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

Nothing Phone (2): कंपनी ने इन स्पेक्स का किया खुलासा 

नथिंग के सीईओ कार्ल पी ने पुष्टि की है कि फोन (2) स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट से लैस होगा, उन्होंने नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 के स्थान पर पुराने एसओसी का उपयोग करने का कारण भी बताया. उन्होंने ये भी बताया है कि 8+ Gen 1 कई अपडेट के साथ बेहतर रूप से अनुकूलित है. कार्ल ने कहा कि फोन (2) में 4700 एमएएच की बैटरी होगी. तुलना करने के लिए, फ़ोन (1) में थोड़ी छोटी 4500mAh बैटरी यूनिट लगाई गई थी. www.keymyhome.com

नथिंग फोन (1): मुख्य विशेषताएं

2022 के नथिंग फोन (1) में 6.55 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले है जो एचडीआर 10+ और 120 हर्ट्ज के अडॉप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ आता है. स्मार्टफोन में एक ग्लिफ इंटरफ़ेस है जो कॉल, मैसेज और यहां तक ​​कि चार्जिंग पोजीशन जैसी विभिन्न जानकारियों को बताने जे लिए लाइट पैटर्न दिखाता है. फोन में दोनों तरफ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन और एक एल्यूमीनियम फ्रेम है.

फोन (1) स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट द्वारा संचालित है जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ समर्थित है. इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप होता है जिसमें 50MP प्राथमिक सोनी IMX766 सेंसर शामिल होता है जो OIS और सैमसंग द्वारा बनाई गई 50MP अल्ट्रा-वाइड इकाई का समर्थन करता है. यह फोन 45000mAh की बैटरी यूनिट भी पैक करता है जो 45W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 5W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करता है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित नथिंग ओएस चलाता है.