युवती ने दूसरे प्रेमी संग पहले का किया था मर्डर अब साथ देने वाला प्रेमी भी गिरफ्तार, REET के दौरान हुई थी इस शादीशुदा महिला से मुलाकात

Nov 30, 2021 - 09:37
युवती ने दूसरे प्रेमी संग पहले का किया था मर्डर अब साथ देने वाला प्रेमी भी गिरफ्तार, REET के दौरान हुई थी इस शादीशुदा महिला से मुलाकात

भरतपुर के रुदावल थाना इलाके में 18 नवंबर को एक व्यक्ति की दर्दनाक हत्या के आरोप में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या में शामिल महिला 24 तारीख को ही गिरफ्तार कर ली थी। जिसके बाद से उसका दूसरा प्रेमी फरार था। महिला ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर पहले प्रेमी की दर्दनाक हत्या कर दी थी।

पूजा नाम की महिला के सम्बन्ध बरोदा गांव के मलखान के साथ चल रहे थे। पूजा और मलखान के सम्बन्ध करीब 2 साल से थे पूजा 30 साल की थी और मलखान 50 साल का था। मलखान की शादी नहीं हुई थी। पूजा की रीट के दौरान देवी सिंह से मुलाकात हुई। देवी सिंह रुदावल थाना इलाके के बाबरी गांव का था। पूजा और देवी सिंह के बीच भी सम्बन्ध बने, जिसके बाद पूजा ने मलखान को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और देवी सिंह के साथ मिलकर मलखान को रात में खेत में बुलाया। पहले तो पूजा और देवी सिंह ने मलखान की पेड़ से बांध कर पिटाई की उसके बाद मलखान का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

जांच में हुआ पूरे मामले का खुलासा

पुलिस ने जब मर्डर के मामले की तफ्तीश की तो फोन डिटेल्स खंगाले गए जिस पर पता लगा की पूजा और मलखान के बीच बात हुआ करती थी। पुलिस ने पूजा को गिरफ्तार कर जब सख्ती से पूछताछ की तो पूजा ने सब कुछ बता दिया। पुलिस ने पूजा को तभी गिरफ्तार कर लिया लेकिन पूजा के दूसरे आशिक फरार हो गया। पुलिस ने आज पूजा के दूसरे प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया।