न्यू स्मार्टवॉच: 9 दिसंबर को लॉन्च करेगी बोट इनिग्मा वॉच फीचर्स होंगे शानदार

Dec 8, 2020 - 07:52
Dec 8, 2020 - 07:57
न्यू स्मार्टवॉच: 9 दिसंबर को लॉन्च करेगी बोट इनिग्मा वॉच फीचर्स होंगे शानदार

बोट अपनी इनिग्मा स्मार्टवॉच भारतीय बाजार में 9 दिसंबर को लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसे लेकर अमेजन इंडिया ने टीजर जारी किया है। टीजर के मुताबिक, वॉच में टचस्क्रीन सपोर्ट करने वाला कलर डिस्प्ले और राइट साइड में एक कंट्रोल बटन मिलेगा। ये वॉच मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड्स जैसे रनिंग, वॉकिंग, राइडिंग, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, फुटबॉल और टेबल टेनिस को सपोर्ट करेगी।बोट की इस न्यू वॉच इनिग्मा इसकी कीमत 2,999 रुपए होगी। 

ये 24x7 यूजर की हार्ट रेट और SpO2 ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग करेगी। इस वॉच में स्मार्ट जेस्टर कंट्रोल जैसे कलाई उठाते हैं स्क्रीन ऑन होना, कलाई को हिलाने से पिक्चर लेना, वॉच फेस बदलने के लिए कलाई को शेक करना और स्क्रीन को लंबा दबाने से उसकी ब्राइटनेस बढ़ाना।

वॉच यूजर को मौसम की लाइव के साथ 15 दिन के मौसम का संभावित हाल भी बताएगी। वॉच की मदद से म्यूजिक कंट्रोल कर पाएंगे। इसमें नेविगेशन ट्रैक भी मिलेगा। इसमें डेली एक्टिविटी का काउंट करने के लिए ट्रैकर होगा, जो आपकी नींद, कैलोरी बर्न, वॉक डिस्टेंस या दूसरे स्पोर्ट्स एक्टिविटी की डिटेल देगा।

ये वॉच 2ATM वॉटर रेजिस्टेंस के साथ आती है, यानी आप इसे 30 मीटर गहरे पानी में इस्तेमाल कर पाएंगे। इसमें बैटरी को सेव करने के लिए ईको मोड भी मिलेगा। वॉच में कॉल, मैसेज, ईमेल, चैट, सोशल मीडिया अलर्ट के साथ दूसरे नोटिफिकेशन भी मिलेंगे।