महिला को सहायता करने का झांसा दे किया गैंग रेप

Sep 29, 2020 - 02:14
Sep 29, 2020 - 02:28
महिला को सहायता करने का झांसा दे किया गैंग रेप

एसएमएस हॉस्पिटल के पास एक महिला को खाना खिलाने व सहायता करने का झांसा देकर खली भूखंड में ले जाकर गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में अशोक नगर थाना पुलिस ने महाराष्ट्र निवासी पीड़िता की तरफ रिपोर्ट दर्ज करके चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह कुछ दिनों पहले मुम्बई से दिल्ली गई और वहां से अजमेर जाकर 2-3 दिन पहले जयपुर आ गई। यहां आने के बाद एसएमएस हॉस्पिटल ट्रोमा के पास उनका पर्स चोरी हो गया। रविवार रात को वह एसएमएस हॉस्पिटल के पास पहुंच गई। जहां पर एक ठेले वाले व्यक्ति को खाना खिलाने की बात कही।

युवक ने दूसरे साथी को बताया और दोनों ने खाना खिलाने और सहायता करने का झांसा देकर सेन्ट्रल पार्क की तरफ खाली भूखंड में ले गए। जहां पर चारों दुष्कर्म करके भाग गए। उसके बाद पीड़िता वापस एसएमएस के पास आई। जहां पर चाय के ठेले वाले को बताया तो उन्होंने पुलिस कंट्रोल रुक को सूचना दी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच एसीपी व एसएचओ ने पीड़िता से घटना के बारे में जानकारी लेकर करीब 6 घंटे बाद चारों बदमाशों को पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपी श्याम यूपी के बिल्लोर, जगदीश सैनी एमपी के राजगढ़, विक्की यादव यूपी के आगरा व आकाश करौली के हिण्डौन के रहने वाले है। चारों बदमाश आस-पास किराये के मकान में रहकर एसएमएस हॉस्पिटल के आस-पास ठैले लगाते है।