ब्लैकमेल कर नाबालिग से दुष्कर्म लड़की को जंगल में ले जाकर बनाए अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर किए शेयर

Feb 27, 2022 - 12:15
ब्लैकमेल कर नाबालिग से दुष्कर्म लड़की को जंगल में ले जाकर बनाए अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर किए शेयर

भरतपुर के सीकरी थाने में एक नाबालिग बालिका के अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देकर बार-बार दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने नाबालिग के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी कर दिए। पीड़ित नाबालिग के परिजनों को जब यह सूचना मिली तो उन्होंने लड़की से पूछा तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

नाबालिग के पिता ने थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि उनकी बेटी की उम्र 16 साल 7 महीने है। आरोपी युवक बलकारी उनके गांव आता-जाता था। उसने उसकी बेटी को बहला-फुसला लिया। 11 महीने पहले आरोपी लड़की को जंगल में ले गया। जहां उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। उस समय आरोपी ने अपने मोबाइल से लड़की के अश्लील फोटो ले लिए और वीडियो भी बना लिये।

वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देकर आरोपी ने नाबालिग को अपने गांव कुरकैन बुलाया जहां एक सुनसान मकान में ले जाकर फिर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाए। लड़की के पिता का कहना है कि आरोपी ने लड़की के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करने की धमकी देकर कई बार दुष्कर्म किया। पीड़ित परिजनों का कहना है कि कुछ दिन पहले आरोपी ने अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिए। फोटो सोशल मीडिया के जरिए नाबालिग के परिजनों के पास पहुंचे तो अपनी बेटी से सारी घटना के बारे पूछा। तब नाबालिग ने आपबीती अपने परिजनों को बताई।