क्या ब्लडी डैडी के लिए शाहिद कपूर ने लिए 40 करोड़ रुपये की फीस? ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर ने किया खुलासा

shahid-kapoor-bloody-daddy-fees-is-40-crore-actor-reacted-at-ott-film-trailer-launch

May 25, 2023 - 11:35
 0  3815
क्या ब्लडी डैडी के लिए शाहिद कपूर ने लिए 40 करोड़ रुपये की फीस? ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर ने किया खुलासा
shahid-kapoor-bloody-daddy-fees-is-40-crore-actor-reacted-at-ott-film-trailer-launch

शाहिद कपूर की ओटीटी फिल्म ब्लड डैडी के ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर ने अपनी फीस और फिल्म के बजट को लेकर रिएक्शन दिया है. इसके अलावा एक्टर ने डार्क फिल्में चुनने पर भी अपना जवाब दिया है.

शाहिद कपूर इन दिनों ओटीटी फिल्म और सीरीज के चलते चर्चा में हैं. जहां फर्जी से फैंस का दिल जीत चुके शाहिद अपकमिंग ओटीटी फिल्म रिलीज़ ब्लडी डैडी से धमाका करने को तैयार हैं तो वहीं एक्टर ने अब अपनी फीस बढ़ने पर रिएक्शन दिया है. दरअसल, कबीर सिंह की सफलता के बाद खबरें थीं कि शाहिद ने फीस बढ़ाते हुए ब्लडी डैडी के लिए 40 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. लेकिन अब फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर ने इन खबरों पर रिएक्शन दिया है. 

ब्लडी डैडी के ट्रेलर लॉन्च पर शाहिद से जब इस सवाल को पूछा गया तो वह काफी हैरान नजर आए.  वहीं मजाकिया अंदाज मं जवाब देते हुए कहा, अरे देदो मुझे यार. इसी पर निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी मजाक में कहा, "आपने कम कहा."

इसके अलावा जब शाहिद से फिल्म के बजट को लेकर सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा, "नहीं सर, हमने सबको भाड़े में लेकर जियो को फ्री में दे दिया पिक्चर." इसके आगे एक्टर ने कहा, अच्छा देखो यहां पर तीन लोग बैठे हैं. क्या हम दुखी लग रहे हैं? बताइए हमें जरा. मैथामैटिक्स में मत घुसो.' वहीं शाहिद कपूर से जब उनके माफिया, ड्रग्स, पुलिस, परिवार और हाथापाई जैसी फिल्मों के चुनने की वजह पूछी गई तो एक्टर ने कहा, मेरी शादी को आठ साल हो गए हैं. मैं घर पर फ्रस्ट्रेशन नहीं निकाल पा रहा हूं. इसलिए सेट पर जाकर निकालता हूं. फर्जी ट्रेलर था. लेकिन ब्लड डैडी पूरी फिल्म है. घर पर मैं डोमेस्टिकेडेट हूं. 

बता दें, ब्लड डैडी ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है, जिसमें शाहिद कपूर के अलावा डायना पेंटी, संजय कपूर, रोनित रॉय और राजीव खंडेलवाल भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.