Alwar: शादी की खुशियां मातम में बदलीं, हर्ष फायरिंग में फटा तमंचा, दूल्हे के भतीजे समेत दो की मौत

Feb 6, 2023 - 12:12
Alwar: शादी की खुशियां मातम में बदलीं, हर्ष फायरिंग में फटा तमंचा, दूल्हे के भतीजे समेत दो की मौत

अलवर के खेड़ली में शादी समारोह में हुई फायरिंग में आठ साल के बच्चे धाकड़ और 35 साल की महिला दिनेश देवी की मौत हो गई है। दस साल की बच्ची प्राची भगदड़ में घायल हो गई है।

अलवर के खेड़ली में शादी की खुशियों के बीच मौत ने ऐसा तांडव मचाया कि लाशें बिछ गईं। अलवर जिले के खेड़ली में बीती रात शादी के कार्यक्रमों के दौरान अचानक किसी मेहमान ने खुशी में ताबड़तोड़ कई फायर ठोक दिए। अचानक तमंचा गर्म होकर फट गया। उसके टुकड़े पास ही खड़े दूल्हे के आठ साल के भतीजे समेत एक अन्य महिला को लगे। घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में दस साल की एक बच्ची समेत एक अन्य महिला घायल हो गई। हादसे के बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया। कुछ लोगों को हिरासत में लेने की सूचना है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के आधार पर बताया कि खेड़ली के समूची गांव में यह घटना हुई है। आठ साल के बच्चे धाकड़ और 35 साल की महिला दिनेश देवी की मौत हो गई है। दस साल की बच्ची प्राची भगदड़ में घायल हो गई है। पुलिस ने बताया कि राजवीर सिंह राजपूत के बेटे देवेन्द्र सिंह का लगन समारोह चल रहा था।

लड़की पक्ष के लोग दौसा के बालाजी क्षेत्र से आए हुए थे। मेहमानों की भीड़ थी। इसी दौरान किसी ने हवाई फायर ठोक दिया। उसके बाद तीन से चार बार फिर से फायर किए गए। लोग समझ पाते इससे पहले ही वह तमंचा फट गया और टुकड़े-टुकड़े हो गया। उसके बाद हंगामा हो गया। समारोह को रोक दिया गया। पुलिस ने पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है। कुछ लोगों के मोबाइल फोन से पुलिस ने वीडियो बरामद किया है। इसके आधार पर जांच पड़ताल जारी है।