गैंगरेप पीड़िता ने किया सुसाइड लड़की का 6 महीनों तक लड़के करते रहे गैंगरेप

Aug 19, 2020 - 05:11
Aug 19, 2020 - 03:07
गैंगरेप पीड़िता ने किया सुसाइड लड़की का 6 महीनों तक लड़के करते रहे गैंगरेप

जोधपुर/मतोड़ा: पुत्रियाें की परवरिश एवं संस्काराें पर ध्यान देने वाले परिवाराें काे पुत्राें के पर भी ध्यान देने की जरुरत है। पुत्राें को नारी सम्मान नहीं सिखाने व उनके क्रिया-कलापाें से अनजान रहने वाले परिवाराें व समाज काे कई बार भारी कीमत चुकानी पड़ती है। ऐसा ही मामला जिले के मतोड़ा थाने में दर्ज हुआ है।

मामले के अनुसार जिले के 6 युवाओं ने एक युवती के आपत्तिजनक वीडियो बनाए, वायरल करने की धमकी दे महीनाें दुष्कर्म भी करते रहे। लगातार शाेषण से प्रताड़ित युवती ने जहर खा जान दे दी। केवल 20 से 35 वर्ष के इन युवकों पर दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने की धाराओं में केस दर्ज किया है।

भरतपुर जिले में नदबई क्षेत्र के गांव अखैगढ में घर में घुसकर नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म (यह भी पढ़ें)

मामले के अनुसार मतोड़ा थाना इलाके के गांव की 18 वर्षीय युवती के पिता मजदूर व मां मंदबुद्धि हैं। पिता ने रिपाेर्ट दी कि उनके मजदूरी पर जाने के बाद 18 साल की बेटी, छोटा बेटा व दूसरी बेटी मां का ध्यान रखते। शातिर ने युवती को झांसे में ले आपत्तिजनक वीडियो बना डाले।

अवैध रूप से चल रहे पटाखों के गोदाम में आग लगी (यह भी पढ़ें)

इन्हें दिखा एक के बाद एक कई बदमाश उसे ब्लैकमेल कर देहशोषण करने लगे। जब उस पर ज्यादतियां बढ़ने लगीं तो शायद खुद ने ही जहर खा लिया। हालांकि उसके पिता का आरोप है कि एक बदमाश ने ही उसे जहर देकर हत्या की है।