कोयला गांव में देशी कट्‌टे से युवक दिखा रहा था दबंगई, अब गिरफ्तार

Jan 23, 2022 - 08:55
कोयला गांव में देशी कट्‌टे से युवक दिखा रहा था दबंगई, अब गिरफ्तार

बाड़ी सदर थाना पुलिस ने देर रात को एक युवक को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। युवक के पास से पुलिस ने 12 बोर के देशी कट्टे को बरामद किया है। थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि कोयला गांव के रहने वाले युवक अरुण उर्फ जसवंत पुत्र रामखिलाड़ी मीणा उम्र 22 वर्ष के खिलाफ दो-तीन दिन से गांव में अवैध हथियार लेकर घूमने की सूचना मिल रही थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने 48 घंटे तक युवक की रैकी की। पुलिस को युवक के पास हथियार दिख जाने के बाद उसे पुलिस ने दबोच लिया। शुक्रवार शाम को पकड़े गए युवक के पास से पुलिस ने 12 बोर का देशी कट्टा बरामद कर लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि युवक शौकिया तौर पर दबंगई दिखाने के लिए अपने साथ रखता था। जिससे पुलिस हथियार की खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है। आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार की गई युवक को शनिवार को पुलिस न्यायालय में पेश करेगी। आपको बता दें कि इन दिनों धौलपुर जिले में युवाओं में अवैध हथियार रखने का खासा शौक देखने को मिल रहा है।

जिसके चलते पुलिस ने पिछले 5 दिनों में तकरीबन एक दर्जन युवकों को पकड़कर दर्जनभर हथियार बरामद किए हैं। अवैध हथियार के चलन को खत्म करने के लिए एसपी शिवराज सिंह ने अभियान चला रखा है। जिस अभियान के तहत पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।उल्लेखनीय है कि पुलिस ने जिलेभर में अवैध हथियारों के खिलाफ अभियान चलाकर पहले भी बड़े पैमान पर अवैध रूप से अन्य राज्यों से बिक्री के लिए आए गए अवैध हथियारों समेत कई लोगों को पकड़ा था।