स्पीकर से मिली सांसद कोली बोलीं- मुझे नहीं चाहिए अतिरिक्त सुरक्षा

Nov 16, 2021 - 11:50
स्पीकर से मिली सांसद कोली बोलीं- मुझे नहीं चाहिए अतिरिक्त सुरक्षा
लोकसभा स्पीकर से मुलाकात करतीं सांसद।

भरतपुर सांसद रंजीता कोली सोमवार को दिल्ली पहुंची। जहां उन्होंने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल व भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री अरुण सिंह से मुलाकात कर गत 9 नवंबर को उनके बयाना स्थित आवास पर हुए हमले के मामले को लेकर घटनाक्रम की विस्तार से जानकारी दी। इस दौरान सांसद कोली ने बताया कि वे हमेशा जनता के बीच रहने वाली जनप्रतिनिधि हैं। उनके ससुर गंगाराम कोली भी सांसद रह चुके हैं।

उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा नहीं चाहिए। पहले से ही उनके पास सुरक्षा के तौर पर दो गनमैन है। जिन्हें वे निरंतर रखेंगी। इसके अलावा उन्हें अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की कोई आवश्यकता नहीं है। उन्होंने बताया कि घर पर पुलिसकर्मियों की भीड़ से ऐसा लगता है जैसे कि किसी पुलिस स्टेशन में रह रहे हो। वही आम जनता को भी अपनी फरियाद लेकर घर आने में असहज महसूस होता है।

उन्होंने पुलिस अफसरों से अपील की कि उनकी सुरक्षा में लगाने के बजाय भारी-भरकम पुलिस जाब्ते को जनता की सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था में लगाया जाए और भरतपुर लोकसभा क्षेत्र में अनकंट्रोल हो रहे क्राइम को काबू करने में किया जाए। यही मेरा प्रशासन और प्रदेश सरकार से आग्रह है। स्पीकर से बातचीत में सांसद ने कहा कि पूर्व में भी उन्हें फोन पर धमकी देना वाला शख्स शराबी निकला था।