पीड़िता से SI ने कहा:तू मेरे साथ भरतपुर होटल में चलेगी तो मैं तेरा काम करवा दूंगा, मेरे साथ ही रह, मैं खर्चा भी देता रहूंगा

Mar 10, 2021 - 03:26
Mar 10, 2021 - 03:38
पीड़िता से SI ने कहा:तू मेरे साथ भरतपुर होटल में चलेगी तो मैं तेरा काम करवा दूंगा, मेरे साथ ही रह, मैं खर्चा भी देता रहूंगा

पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने गई महिला से एसआई भरतलाल ने कहा कि मुझे तुझसे प्यार हो गया है , जब तू मेरे साथ भरतपुर चलेगी तो मैं तेरा काम करवा दूंगा। तू मेरे साथ ही रह मैं तुझे खर्चा पानी देता रहूंगा। यह बात पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में भी लिखवाई है।

रिपोर्ट में जो बातें लिखी है वह हम यहां नहीं लिख रहे है परंतु उसका अर्थ यही है कि उसने ऐसा काम किया जो नहीं किया जाना था, उससे यह भी कहा कि कल तू साड़ी पहन कर आना मैं तेरा काम करवा दूंगा। चार मार्च को भरतपुर होटल में ले जाने की बात भी कहीं थी।

इस बीच रात में रिपोर्ट दर्ज हो गई और एसआई गिरफ्तार हो गया। जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में एक पेन ड्राइव भी बरामद की है जिसने बातचीत की पुष्टि होती है। पीड़िता से घटना के समय के कपड़े देने को कहा तो उसने देने से इनकार कर दिया साथ ही दुष्कर्म का मेडिकल करवाने से भी इनकार कर दिया ।

जमानत अर्जी पर बुधवार को सुनवाई : पुलिस थाना खेड़ली में हुए दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार एसआई भरतसिंह की ओर से एडवोकेट ने मुंसिफ कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई जिस पर न्यायालय ने बुधवार को फाइल तलब की है। उसके बाद ही उस पर सुनवाई होगी।

अस्थाई जेल में एसआई भरतसिंह रातभर नहीं सोया, करवटें बदलता रहा

दुष्कर्म के आरोप में जेल गए एसआई भरत सिंह जादाैन काे काेविड-19 रिपोर्ट आए तक अस्थाई जेल लॉ‌र्ड्स कॅालेज में रखा जाएगा। जेल अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि खेड़ली थाना पुलिस ने सेामवार शाम करीब 7 बजे एसआई काे जेल लेकर आए थे।

यहां पर जेल प्रशासन ने आरोपी की इलेक्ट्रॉनिक एडमिशन प्रक्रिया पूरी की गई है और रात करीब 9 बजे उसे जेल से फिलहाल अस्थाई जेल लॉ‌र्ड्स कॅालेज भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि काेविड-19 महामारी की गाइडलाइन के तहत जेल में आने वाले प्रत्येक नए बंदी काेविड जांच करना आवश्यक हाेता है। साथ ही जांच रिपोर्ट नहीं आने तक उसे अन्य कैदियाें के साथ जेल के अंदर नहीं रखा जा सकता है।

इसके चलते उसे फिलहाल अस्थाई जेल में रखा गया है। साथ ही आरोपी की काेविड की जांच कराई गई है। जिसकी रिपोर्ट सही आने के बाद उसे जेल में रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि जेल में फिलहाल करीब 1 हजार से अधिक कैदी बंद है। वहीं जेल आने बाद एसआई भरत सिंह अन्य कैदियों के साथ चुपचाप बैठे रहे और किसी ने काेई बात नहीं की। आरोपी एसआई काे जेल में सेामवार रात पहली नींद नहीं आई और करवट बदलता रहा।

बयान बदलने की चर्चा : केस में पुलिस, वकीलों व आमजन में इस बात की लगातार चर्चा चल रही है कि पीडि़ता ने कोर्ट में दिए 164 के बयान व पुलिस को दिए 161 के बयानों में काफी अंतर है, दुष्कर्म का जो आरोप एफआईआर में लगाया है, कोर्ट के बयानों में वैसा नहीं है। अभी यह बयान सार्वजनिक नहीं हुए है इसलिए कुछ भी कहना संभव नहीं है।