सीआई ने तस्करों की कार का पीछा किया, भाग रहे दो बदमाश गिरफ्तार, तीसरा फरार

Aug 25, 2020 - 02:43
Aug 25, 2020 - 03:08
सीआई ने तस्करों की कार का पीछा किया, भाग रहे दो बदमाश गिरफ्तार, तीसरा फरार

जोधपुर: सरदारपुरा पुलिस ने सोमवार को कार में सवार तीन तस्करों का पीछा कर दो को गिरफ्तार कर लिया। तीसरा भाग छूटा। पुलिस ने उनके पास से 18 किलो 150 ग्राम डोडा पोस्त, एक पिस्टल, एक जिंदा कारतूस व दो खाली खोल बरामद किए। सरदारपुरा थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि सूचना मिली थी कि थाना इलाके में कुछ तस्कर मादक पदार्थ बेचने की फिराक में हैं। उनके पास डोडा पोस्त व हथियार भी हैं। इस पर थानाधिकारी थाने की पुलिस टीम के साथ बारहवीं रोड स्थित बाबा रामदेव मंदिर के पास पहुंचे। जहां बिना नंबर की एक कार दिखाई दी।

डीएसपी, पीएचसी के डॉक्टर और बाल अपचारी सहित 218 संक्रमित (यह भी पढ़ें)

पुलिस को देख तस्कर कार दौड़ाने लगे। तस्कर 12वीं रोड चौराहा से चौपासनी हाउसिंग बोर्ड होते हुए डाली बाई मंदिर बाइपास से वस्त्र मंत्रालय के सामने नयापुरा चौखा, राजीव गांधी नगर थाना इलाके में पहुंचे। पुलिस लगातार पीछा कर ही रही थी कि अचानक चलती कार से दो जने कूद कर भागने लगे। इनमें से एक आरोपी रामनिवास विश्नोई के हाथ में डोडा पोस्त से भरा कट्टा व दूसरे आरोपी सुनील विश्नोई के हाथ में पिस्टल थी। जब दोनों आरोपी कार से कूद भागने लगे तो थानाधिकारी व पुलिसकर्मी ने उन दोनों का पीछा किया। सुनील विश्नोई ने थानाधिकारी लिखमाराम पर एक फायर कर दिया।

भीलवाड़ा: स्कूल से जोड़ने के लिए अध्यापक प्रेरित करने पहुंचे फॉर्म लेकर छात्राओं के घर (यह भी पढ़ें)

गोली उनके पास से निकल गई। जवाब में थानाधिकारी ने भी एक फायर किया और पीछा कर दोनों बदमाशों डांगियावास थाना इलाके के बांवरला निवासी सुनील पुत्र भीमाराम विश्नोई और डांगियावास थाना इलाके के जालेली आईसा के रहने वाले रामनिवास पुत्र कलाराम विश्नोई को धर दबोचा। बदमाश रामनिवास के खिलाफ पाली के सुमेरपुर थाने में अवैध डोडा पोस्त का मामला दर्ज है। जो कि वर्तमान में जमानत पर चल रहा है। जेल से रिहा होते ही उसने मादक पदार्थों व हथियार की तस्करी करना शुरू कर दी।