गहलोत सरकार ने भाजपा की योजनाओं के नाम बदल जनता को ठगा, कोरोना आउट ऑफ कंट्रोल

Sep 11, 2020 - 04:46
Sep 11, 2020 - 05:03
गहलोत सरकार ने भाजपा की योजनाओं के नाम बदल जनता को ठगा, कोरोना आउट ऑफ कंट्रोल

बीकानेर: भारतीय जनता पार्टी बीकानेर देहात ने गुरुवार को “हल्ला बोल” कार्यक्रम के तहत कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों के तहत जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत के नेतृत्व में विधायक बिहारीलाल बिश्नोई, पूर्व विधायक डॉ. विश्वनाथ मेघवाल के साथ भाजपा देहात जिला पदाधिकारियों ने कांग्रेस सरकार के विरूद्ध नारेबाजी करते हुए जिला कलेक्टर के कार्यालय पहुंचे।

जयपुर ब्लास्ट के आतंकियों को फांसी की सजा सुनाने वाले रिटायर्ड जज की जान को खतरा (यह भी पढ़ें)

इन लोगों ने “किसानों के कर्जे माफ करो माफ करो, बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दो भत्ता दो, गहलोत सरकार हाय हाय, जो सरकार किसानों को रोजगार दे न सके वो सरकार निकम्मी है के नारे लगाए। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष ताराचंद सारस्वत ने कहा, कांग्रेस सरकार कोरोना महामारी का सही तरीके से प्रबंधन नहीं कर सकी जिससे मरीजों संख्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। कांग्रेस सरकार ने चुनाव से पूर्व घोषणा पत्र में किसानों का पूर्ण कर्ज माफ करने की घोषणा की थी जिसे अभी तक पूरा नहीं किया।

स्टेट वाइल्डलाइफ बोर्ड की मीटिंग:मुख्यमंत्री ने सुझावों पर गंभीरता की नसीहत दी, पूछा- विलेज रीलोकेशन धीमा क्यों? (यह भी पढ़ें)

टिड्डियों के हमले ने किसानों की कमर तोड़ दी थी उसका अभी तक कोई मुआवजा नहीं मिला। गोशालाओं के लिए तत्कालीन भाजपा सरकार के समय स्टांप ड्यूटी एवं सेस के माध्यम से आने वाली राशि गोशालाओं में खर्च करने का निर्णय लिया था लेकिन कांग्रेस सरकार ने विधानसभा में बिल लाकर 2890 गोशालाओं के 1252 करोड़ रुपए जो सरकार के पास थे अन्य मदों में खर्च कर दिए। गोशालाओं का अनुदान भी बंद कर दिया। विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने कहा कि कांग्रेस की राज्य सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर वैट लगाकर किसानों की कमर तोड़ दी।