सीकर / बारां में नाबालिग बेटियों का अपहरण कर गैंगरेप किया

Oct 1, 2020 - 06:13
Oct 1, 2020 - 06:20
सीकर / बारां में नाबालिग बेटियों का अपहरण कर गैंगरेप किया

कक्षा 8वीं में पढ़ने वाली 15 साल की किशोरी से दाे दरिंदाें ने अलग-अलग ज्यादती की। पुलिस ने घटना में शामिल दाे आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया है। ज्यादती का एक आराेपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। उद्योग नगर थाने में पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि जनवरी में वह अपनी भाभी और पिता के साथ घर में थी। इस दाैरान उसकी भाभी के पास विक्रम नाम का युवक आया था। उसके साथ भींवाराम भी था। इन्हाेंने पहले ताे उसके पिता काे खाने में नींद की गाेलियां देकर बेहाेश कर दिया। इसके बाद भींवाराम ने डरा-धमका कर उससे ज्यादती की और वीडियाे भी बना लिया।

इस दौरान छात्रा ने आरोपी से मोबाइल छीन लिया, लेकिन भाई को जान से मारने की धमकी देकर आरोपी ने वापस मोबाइल ले लिया, साथ ही वीडियाे वायरल करने की धमकी देकर फरार हाे गया। बाद में आराेपी ने वीडियाे व फाेटाे अपने साथी हंसराज काे साैंप दिए।

25 सितंबर को हंसराज पीड़िता के घर पहुंच गया, तब उसके माता-पिता जयपुर गए हुए थे। उसने वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे ज्यादती की। पीड़िता की रिपोर्ट पर सीओ सिटी ने उद्योग नगर थाने में मामला दर्ज कर आरोपी सिमारला के हंसराज व सहयोगी मूंडरू निवासी विक्रम काे गिरफ्तार कर लिया। ज्यादती का दूसरा आरोपी भींवाराम माैके से फरार हाे गया।

बारां एसपी बोले : कोर्ट में बच्चियों ने घटना से किया इनकार
शहर निवासी दो नाबालिग बहनों ने अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों किशोरियों को कोटा से दस्तयाब भी कर लिया। पीडि़ताओं के पिता का आरोप है कि पुलिस उसकी दोनों बेटियों के अपहरण व गैंगरेप के मामले को दबाने का प्रयास कर रही है। इस प्रकरण में एसपी का कहना है कि पीडि़ताओं ने मजिस्ट्रेट के 164 के बयान में किसी भी घटना से इनकार किया।

शहर निवासी पीड़ित ने बताया कि उसकी 15 व 13 साल की दो बेटियां हैं। 18 सितंबर की रात को घर पर ही थीं, जो दूसरे दिन सुबह घर पर नहीं मिलीं। इस मामले में दो जनों के खिलाफ नामजद शिकायत महिला थाने में दर्ज कराई थी। इस पर पुलिस ने किशोरियों को 21 सितंबर को कोटा से दस्तयाब किया। वाहन का खर्च भी उससे ही वसूला गया। पीड़िताओं के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तफ्तीश चल रही है। दोनों पीड़िताओं का मेडिकल करवा लिया है। अभी जांच जारी है।