जयपुर में गर्लफ्रेंड के घर आए फौजी ने किया सुसाइड:झगड़ा होने पर सहेली के घर गई तो फंदा लगाया, घरवालों से झूठ बोलकर मिलने आया

Jun 28, 2022 - 11:47
जयपुर में गर्लफ्रेंड के घर आए फौजी ने किया सुसाइड:झगड़ा होने पर सहेली के घर गई तो फंदा लगाया, घरवालों से झूठ बोलकर मिलने आया

जयपुर में गर्लफ्रेंड के घर पर फंदा लगाकर रविवार रात एक फौजी ने सुसाइड कर लिया। सोमवार सुबह घर लौटी गर्लफ्रेंड को फौजी बायफ्रेंड फंदे से लटका मिला। सांगानेर थाना पुलिस ने FSL टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मॉच्यूरी में रखवाया है। पुलिस ने मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है।

SHO हरिसिंह दूधवाल ने बताया कि मृतक मुकेश मीणा (31) पुत्र मामराज शाहपुरा के बागवास का रहने वाला था। वह बिहार एसएसबी में ड्राइवर की पोस्ट पर था। रविवार को छुट्टी लेकर वह सांगानेर स्थित मारुति नगर में रहने वाली गर्लफ्रेंड के घर आया था। देर शाम किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान गर्लफ्रेंड अपनी सहेली के घर सोने चली गई। गर्लफ्रेंड के कमरे पर देर रात फंदा लगाकर फौजी मुकेश मीणा ने सुसाइड कर लिया। सोमवार सुबह सहेली के घर से लौटी। कमरे में अंदर घुसी तो बॉयफ्रेंड मुकेश फंदे से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए। एम्बुलेंस की मदद से शव को पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मॉच्यूरी भिजवाया।

घरवालों को भी बोला था झूठ
SHO हरिसिंह ने बताया कि मृतक मुकेश के परिजनों का कहना है कि उन्हें 5 जुलाई को छुट्टी मिलने पर आने की कहा था। मूलत: सवाई माधोपुर निवासी उसकी गर्लफ्रेंड यहां रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। मुकेश पहले से शादीशुदा है और उसके एक बच्ची भी है। घरवालों को झूठ बोलकर रविवार को छुट्टी मिलते ही गर्लफ्रेंड से मिलने आ गया।