बल्लभ राम शर्मा सेवा समिति के अध्यक्ष लक्ष्मण शर्मा ने पीएचसी अस्पताल को किए उपकरण दान

Aug 20, 2020 - 03:25
Aug 20, 2020 - 03:18
बल्लभ राम शर्मा सेवा समिति के अध्यक्ष लक्ष्मण शर्मा ने पीएचसी अस्पताल को किए उपकरण दान

खबर डीग भरतपुर संवाददाता मुकेश जांगिड़ वाइट - लक्ष्मण शर्मा मानव सेवा समिति अध्यक्ष

बल्लभ राम शर्मा मानव सेवा समिति अऊ के अध्यक्ष लक्ष्मण कुमार शर्मा ने गांव बहज के PHC में एक ऑटमैटिक इलेक्ट्रॉनिक् व्हीलचेयर और 5 फ़ंक्शन  इलेक्ट्रॉनिक ICU बेड लगभग 1.25 लाख लागत का दान किया! इस अवसर पर शर्मा ने कहा की हमारे देश में ग्रामीण क्षेत्र में चिकित्सा सुविधाओं को मज़बूत करने के हमारे माननीय प्रधानमंत्री  के आह्वान से प्रेरित होकर संस्था ने यह प्रयास किया है और भविष्य में डीग क्षेत्र के अन्य PHC में भी यह सुविधा उपलब्ध हो सके  इसके लिए संस्था प्रयास करेगी!

गैंगरेप पीड़िता ने किया सुसाइड लड़की का 6 महीनों तक लड़के करते रहे गैंगरेप (यह भी पढ़ें)

इस अवसर पर समस्त बहज  ग्रामवासीयों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने समिति कार्यकर्ताओं एवं PHC स्टाफ जन का माला और साफ़ा पहनाकर स्वागत किया और संस्था को धन्यवाद दिया! इस अवसर पर सरपंच बहज  सुभाष बाबू और उप सरपंच  देवेंद्र ने बहज स्कूल में भवन की कमी आदि समस्याओं के बारे में संस्था अध्यक्ष लक्ष्मण शर्मा को बताया तो  शर्मा ने स्कूल में कमरों के निर्माण हेतु 5100 रुपए की सहयोग राशि तुरंत दान स्वरूप प्रदान की और विश्वास दिलाया की सरकारी योजनाओं का कैसे ज़्यादा लाभ लिया जाए इसके लिए वो गाँववासियों के साथ वो प्रयास करेंगे!

अवैध रूप से चल रहे पटाखों के गोदाम में आग लगी (यह भी पढ़ें)

अंत में शीशराम भूतपूर्व सरपंच बहज और PHC के डॉक्टर  दीपक  ने ग्राम वासियों  की तरफ से संस्था द्वारा किए गए सहयोग के लिए धन्यवाद दिया और आभार जताया तथा शर्मा ने phc पर कार्यरत मेडिकल स्टाफ का कोरोना योद्धा के रूप में माला व साफ़ा पहनाकर सम्मान किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में संस्था के कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित रहे।