12 दिन बाद इलाज के दौरान हुई मौत, मकान मालिक ने लोहे की रॉड से की थी मारपीट

Feb 9, 2022 - 12:33
Feb 9, 2022 - 09:37
12 दिन बाद इलाज के दौरान हुई मौत, मकान मालिक ने लोहे की रॉड से की थी मारपीट

बहरोड़ में 12 दिन में पहले हुई युवक के साथ मारपीट के बाद आज जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। सूचना के बाद जांच अधिकारी डीएसपी आनंद राव जयपुर अस्पताल पहुंचे। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक युवक वकील भरतपुर जिले के नगर के पास गांव सुन्दरावली का रहने वाला था।

डीएसपी आनंद राव ने बताया कि गांव सुन्दरावली निवासी गोपाल उर्फ कालू पुत्र कन्हैयालाल जाटव ने 29 जनवरी को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसका दोस्त सुंदरावली निवासी वकील जाटव बहरोड़ में ओम शांति के पास किराए के कमरे में रह रहा है। 24 जनवरी को रात करीब 9 बजे हम दोनों अपने कमरे में खाना खा रहे थे। इस दौरान मकान मालिक विकास पुत्र शिवराम निवासी माजरी शराब के नशे में धुत होकर हाथों में रॉड, लाठी-सरिया लेकर आए। जिसने मारपीट शुरू कर दी। जिससे युवक वकील की नाक पर लगने से लहूलुहान हो गया। उसके शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई है। जिसे बहरोड़ के सरकार अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया। जिसका जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उपचार चल रहा। मृतक के दोस्त की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान आज सुबह करीब 6 बजे घायल युवक वकील की मृत्यु हो गई। मृतक अविवाहित था और बहरोड़ में मजदूरी करता था। उसके पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। उसके एक बड़ा भाई भी है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को ग्राउंड अप किया है।