सबइंस्पेक्टर के पति ने तेज रफ्तार कार से ट्रैफिक पुलिसकर्मी को की थी रौंदने की कोशिश

Oct 17, 2020 - 02:37
Oct 17, 2020 - 02:43
सबइंस्पेक्टर के पति ने तेज रफ्तार कार से ट्रैफिक पुलिसकर्मी को की थी रौंदने की कोशिश

शहर के सोढाला इलाके में मंगलवार दोपहर को ट्रैफिक पुलिसकर्मी कृष्ण कुमार को टक्कर मारकर तेज रफ्तार कार के बोनट पर लटका कर भागने वाले कार चालक को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। घटना के बाद ट्रैफिक कांस्टेबल कृष्ण कुमार ने सोढाला थाने में फरार हुए कार चालक के खिलाफ हत्या का प्रयास और राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने का मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी अमरदीप जयपुर पुलिस में कार्यरत एक सबइंस्पेक्टर का पति है, जो कि दो साल पहले रिश्वत लेते हुए एसीबी की गिरफ्त में आई थी।

तीन दिन पहले हुआ था यह मामला

सोढ़ाला थाना इलाके में मंगलवार को ट्रैफिक पुलिसकर्मी कृष्ण कुमार ने श्याम नगर सब्जी मंडी के सामने एक ओवरस्पीड लाल रंग की कार को रोकने का ईशारा किया था। लेकिन कार चालक अमरदीप ने तेज रफ्तार कार से पुलिसकर्मी कृष्ण कुमार को जोरदार टक्कर मारी। इससे कांस्टेबल कार के बोनट पर गिर गया। तब कार रोकने के बजाए चालक उसे बोनट पर लटका कर ले गया। इसके बाद पुरानी चुंगी तिराहे के पास कार की स्पीड कम हुई तो कांस्टेबल नीचे कूद गया। कार अनिल नाम के व्यक्ति की बताई जा रही है। घटना के समय कांस्टेबल का मोबाइल भी कहीं गिर गया था।

कांस्टेबल ने कहा- खौफनाक मंजर था, क्या पता था जान का संकट होगा

मंगलवार दोपहर की घटना के बारे में बताते हुए ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल कृष्ण कुमार ने कहा- वो मेरे लिए खौफनाक मंजर था। मैंने मास्क लगा रखा था, इसलिए कार चालक को ज्यादा समझा नहीं पा रहा था कि कार रोके। मेरे हाथ में मोबाइल, वायरलैस सेट और चालान डायरी भी थी। कार के बोनट पर पड़ने के बाद वाइपर को पकड़ कर खुद को गिरने से बचाया।

इस दौरान मेरा मोबाइल फोन भी कहीं गिर गया। कार चालक को ओवर स्पीड की वजह से रोका था। मुझे पता नहीं था कि जान आफत में आ जाएगी। बस यही सोच रहा था हाथ ना छूट जाए। रास्ते में मुझे कार पर लटका देखकर लोग तेज चिल्लाए भी लेकिन कार चालक ने दबंगई दिखाई, कार नहीं रोकी।