युवा कांग्रेस और एनएसयूआई ने सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका

Oct 3, 2020 - 02:15
Oct 3, 2020 - 02:30
युवा कांग्रेस और एनएसयूआई ने सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका

हाथरस में हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना के विरोध में शुक्रवार को युवा कांग्रेस और एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एमजी चौराहे पर पुतला फूंका। साथ ही हाथरस जाते समय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने की घटना की घोर निंदा की।

पुलिस द्वारा धक्का मुक्की करने पर राहुल गांधी के गिर जाने पर भी कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताया। युवा नेता प्रेमप्रतापसिंह मालवीया ने कहा कि हाथरस में युवती का बलात्कार और जीभ काटना, रीढ़ की हड्‌डी तोड़ने जैसी बर्बरता की गई, इससे साफ जाहिर होता है कि यूपी में बेटियां सुरक्षित नहीं है और इस पर देश के प्रधानमंत्री मौन हैं। पुतला दहन और विरोध प्रदर्शन में पार्टी प्रवक्ता एडवोकेट इमरान खान, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष आसिफ खान, मुजम्मिल अहमद खान,

बुरहान रतलामी, हेमंत मईड़ा, अरविंद डामोर, युवा कांंग्रेस अध्यक्ष बांसवाड़ा शाहरुख खान, आसिफ मुस्तफा खान, बुरहान पातरा, आतिफ खान, अफजल खान, जितेंद्र परिहार, पार्षद भरत यादव, नेहकपाल सिंह शक्तावत, लव योगेश्वर, निकुंज सोनी, अनूप त्रिपाठी, सन्नी खराड़ी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।