जेठ ने छोटे भाई की पत्नी से किया रेप किसी को बताने पर बेटी को मारने की धमकी दी, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

Jan 11, 2022 - 16:55
जेठ ने छोटे भाई की पत्नी से किया रेप किसी को बताने पर बेटी को मारने की धमकी दी, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

बेटी को जान से मारने की धमकी देकर जेठ ने अपने छोटे भाई की पत्नी से रेप किया। महिला के अश्लील वीडियो भी बनाकर ब्लैकमेल करता रहा। पीड़िता ने जेठ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। मामला चूरू जिले के भानीपुरा थाना क्षेत्र का है।

थानाधिकारी सुभाषचन्द्र ने बताया कि विवाहिता ने अपने जेठ के खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाया है। उसने बताया कि 31 दिसम्बर को सुबह सावर स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी। इस दौरान सामने से आ रही बोलेरो कार को रूकने का इशारा किया। बोलेरो का ड्राइवर उसका सगा जेठ था। जेठ ने कार को सूनसान रास्ते में रोककर रेप किया। अश्लील वीडियो और फोटो खींचे। किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने और चार साल की बेटी को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी वापस सावर बस स्टैंड छोड़ गया। डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया और पीहर चली गई। नौ जनवरी की शाम भाई सामान लेने गया था। तभी जेठ ने वापस आकर उसके साथ रेप किया।

वापस जाते समय भाई ने उसे देख लिया। तब परिजनों को आपबीती बताई। परिवार के लोगों ने पुलिस ने मामला दर्ज करवाने की बात कही। तब 10 जनवरी की दोपहर एसपी से न्याय की गुहार लगाने आई। सोमवार शाम जेठ के खिलाफ भानीपुरा पुलिस थाना में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। थानाधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद विवाहिता का मेडिकल मुआयना करवाने के लिए सरदारशहर के राजकीय अस्पताल भेजा गया है। मेडिकल मुआयना करवाने के बाद मामले की जांच की जाएगी।

पति-पत्नी में चल रहा मनमुटाव
थानाधिकारी ने बताया कि विवाहिता और उसके पति के बीच मनमुटाव चल रहा था। तलाक का मामला भी कोर्ट में विचाराधीन है। विवाहिता काफी समय से पति से अलग अपने पीहर ही रह रही है।