गाेली लगने से घायल किशाेर की माैत, हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हाेने पर गुस्साए परिजनों का हंगामा

Aug 30, 2020 - 06:58
Aug 30, 2020 - 07:14
गाेली लगने से घायल किशाेर की माैत, हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हाेने पर गुस्साए परिजनों का हंगामा

पांच दिन पहले जस्सूसर गेट के बाहर फायरिंग में गाेली लगने से घायल हुए किशाेर की अस्पताल में इलाज के दाैरान माैत हाे गई। गुस्साए परिजनाें ने अभियुक्ताें की गिरफ्तारी और मुआवजे के लिए मुर्दाघर के अागे रास्ता राेका और शव लेने से इनकार कर दिया।

25 अगस्त काे जस्सूसर गेट के बाहर निजी अस्पताल के पास बाइक सवार बालकिशन भाट उर्फ बाला व एक अन्य ने आपसी रंजिश के कारण पुखराज कुम्हार पर फायरिंग की थी। पुखराज ने ताे ऑटाे रिपेयरिंग की दुकान में घुसकर जान बचा ली, लेकिन वहां बैठे काेलायत निवासी 14 साल के पंकज आचार्य को आंख के पास गाेली लगी, जाे आर-पार निकल गई थी।

घायल पंकज काे पीबीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां इलाज के दाैरान शनिवार सुबह उसने दम ताेड़ दिया। वारदात के बाद से अभियुक्त फरार हैं। उधर, पंकज की माैत से गुस्साए परिजन मुर्दाघर के बाहर अभिुयक्ताें की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग काे लेकर धरने पर बैठ गए और नारेबाजी की। रास्ता राेक दिया।

एडीएम सिटी सुनीता चाैधरी, एएसपी सिटी पवन कुमार मीणा, सीओ सिटी सुभाष शर्मा माैके पर पहुंचे और परिजनाें से बातचीत की। उन्हें मुआवजे के लिए प्रस्ताव बनाकर सरकार काे भेजने और अभियुक्ताें की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। उसके बाद परिजन माने और शव का पाेस्टमार्टम हो सका। सीओ सिटी शर्मा ने बताया कि अभियुक्ताें की तलाश के लिए टीमें बनाई गई हैं जाे उनकी तलाश में लगी है।

उनके ठिकानाें पर दबिश दी जा रही है। गाैरतलब है कि अभियुक्ताें ने जस्सूसर गेट पर दिनदहाड़े पुखराज पर फायरिंग की थी और फरार हाे गए थे। काेलायत से अपनी बुआ के घर बीकानेर आए और जस्सूसर गेट के बाहर भाई की ऑटाे रिपेयरिंग की दुकान पर बैठे पंकज काे गाेली लगी थी। पूर्व में नयाशहर थाने में जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज किया गया था, जाे अब हत्या में तब्दील हाे गया है।